संजीवनी टुडे

कंगना रनौत पहले चैंपियन थी, लेकिन अब मॉन्स्टर बन गई है: सोना महापात्रा

संजीवनी टुडे 26-09-2020 13:55:46

सोना महापात्रा ने अभिनेत्री कंगना रनौत को चैंपियन मानती थी लेकिन अब वह एक मॉन्स्टर बन गई हैं जिसका कभी उन्होंने खुद विरोध किया था।


नई दिल्ली। सिंगर सोना महापात्रा ने अभिनेत्री कंगना रनौत को चैंपियन मानती थी लेकिन अब वह एक मॉन्स्टर बन गई हैं जिसका कभी उन्होंने खुद विरोध किया था। एक समाचार पोर्टल से बात करते हुए सोना ने कहा कि कंगना को बॉलीवुड की 'क्वीन' का ताज पहनाए जाने से पहले, वह चैंपियन हुआ करती थीं। हालांकि, वह अब नहीं है। 

सोना ने कहा कि अब कंगना एक मॉन्स्टर बन गई हैं, जिससे कभी वह लड़ रही थीं। उनमें कई लक्षण दिख रहे है, जिनके बारे में वह शिकायत करती थीं, कुछ तो गंभीर रूप से गलत हुआ है और कंगना वह मॉन्स्टर बन गई है। कंगना को वह सब कुछ कर रही है, जिसके खिलाफ वह लड़ रही थीं। 

सोना के अनुसार वह दूसरे लोगों की साख को छीनने की कोशिश करती है। सोना ने कहा कि एक बहुत ही व्यक्तिगत एजेंडा है जिसके साथ वह सहानुभूति रख सकती है। सोना महापात्रा को यह भी लगता है कि वह खुद को हर उस चीज़ के प्रतिनिधि के रूप में पेश कर रही हैं जो हिंदू और सांस्कृतिक है और वह इसमें पूरी तरह से पाखंडी हैं।

कंगना ने हाल ही में यह भी दावा किया कि लगभग 99 प्रतिशत बॉलीवुड ड्रग्स का सेवन करता है। इस बीच काम के मोर्चे पर उनकी पाइपलाइन में 'थलाइवी', 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्में हैं।

यह खबर भी पढ़े: ड्रग केस में दीपिका का बड़ा कबूलनामा, ड्रग्स चैट की बात को किया स्वीकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended