संजीवनी टुडे

कंगना रनौत ने कहा- मैं 'लडाकू' नहीं, अगर कोई साबित करता है तो छोड़ देंगी ट्विटर

संजीवनी टुडे 18-09-2020 16:43:41

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत पिछले कई दिनों से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं।


मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत पिछले कई दिनों से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। शिवसेना सांसद संजय राउत और कई बॉलीवुड कलाकारों के साथ पंगा होने के बाद उनका एक ट्वीट फिर चर्चा में है। कंगना ने कहा कि मैं लड़ाकू इंसान की तरह लग सकती हूं, लेकिन यह सच नहीं है, मेरा रेकॉर्ड है कि मैंने कभी लड़ाई शुरू नहीं की, यदि कोई साबित कर दे तो ट्विटर छोड़ दूंगी। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों ट्विटर पर अपने कई बयानों की वजह से ट्रेंड कर रही है। 

कंगना रनौत ने ट्वीट किया- 'मैं लड़ाकू इंसान की तरह लग सकती हूं, लेकिन यह सच नहीं है, मेरा रेकॉर्ड है कि मैंने कभी लड़ाई शुरू नहीं की, यदि कोई साबित कर दे तो ट्विटर छोड़ दूंगी। मैं कभी झगड़ा शुरू नहीं करती, लेकिन मैं हर लड़ाई खत्म करती हूं। भगवान कृष्ण ने कहा जब कोई आपसे लड़ने के लिए कहता है तो आपको उन्हें अस्वीकार नहीं करना चाहिए।'

कंगना फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों के खिलाफ बोल चुकी हैं। सुशांत सिंह की मौत के बाद से 33 वर्षीय अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार चर्चा में हैं। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर भी कई सेलेब्स को खूब खरी-खोटी सुनाई है। पिछले दिनों शिवसेना और कंगना के बीच काफी तनाव देखा गया। अब उन्होंने ड्रग्स मुद्दे पर बॉलीवुड को निशाने पर लिया है।

हाल में कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने टूटे हुए ऑफिस की तस्वीरों को शेयर किया था, जो बीएमसी ने 9 सितंबर को गिराया था। कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया था-'ये बलात्कार है, मेरे सपनों का, मेरे हौसलों का, मेरे आत्मसम्मान का और मेरे भविष्य का।' कंगना ने एक और ट्वीट किया था-'एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियां जलाने में। यह देखो क्या से क्या कर दिया मेरे घर को क्या यह बलात्कार नहीं?' कंगना रनौत इन दिनों मनाली में हैं और सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं।

यह खबर भी पढ़े: सांसद हरसिमरत कौर बादल ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद कहा- किसानों के हित में नहीं कृषि विधेयक

यह खबर भी पढ़े: कृषि संबंधित विधेयक पर बोले अमित शाह, कहा- यह कृषि सुधार और किसानों की दशा में सकारात्मक भूमिका निभाएगा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended