संजीवनी टुडे

एक बार फिर मुश्किलों में फंसी कंगना रनौत, देशभर में नफरत और असामंजस्य फैलाने का लगा आरोप

संजीवनी टुडे 04-12-2020 09:52:51

कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने के लिए मुंबई हाई कोर्ट से मांग की गई है। हाई कोर्ट में याचिका दायर करवाई गई है, जिसमें कहा गया है कि कंगना रनौत अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए देशभर में नफरत और असामंजस्य फैला रही हैं ।


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने के लिए मुंबई हाई कोर्ट से मांग की गई है। हाई कोर्ट में याचिका दायर करवाई गई है, जिसमें कहा गया है कि कंगना रनौत अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए देशभर में नफरत और असामंजस्य फैला रही हैं और देश को अपने उग्र ट्वीट्स के जरिए विभाजित करने की कोशिश कर रही है। ऐसे में उनके ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया जाए।  

Kangana Ranaut

अब इस मामले में कंगना रिएक्शन सामने आया है। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हा हा हा मैं लगातार अखंड भारत के लिए खड़ी रही हूं, हर दिन टुकड़े-टुकड़े गैंग से लड़ रही हूं और मुझ पर ही देश को विभाजित करने का आरोप लग रहा है। वाह क्या बात है। वैसे भी ट्विटर मेरे लिए एक अकेला प्लेटफॉर्म नहीं है, एक चुटकी बजाते ही हजारों कैमरे मेरा बयान लेने के सामने आ जाएंगे।'

Kangana Ranaut

कंगना ने आगे लिखा, 'टुकड़े गैंग याद रखो तुम्हें मेरी आवाज दबाने के लिए मुझे मारना पड़ेगा, और तब मैं हर भारतीय के जरिए बात करूंगी, यही मेरा सपना है। तुम कुछ भी करोगे वो मुझे मेरे सपने और उद्देश्य का एहसास कराएगा और इसीलिए मैं अपने दुश्मनों का सम्मान करती हूं।'

Kangana Ranaut

इसी के साथ कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच भी ट्विटर वॉर गुरूवार को देखने को मिली है। कंगना ने शाहीन बाग की दादी को लेकर ट्वीट किया था और कहा था कि वह 100 रुपये के लिए किसान आन्दोलन में पहुंच गईं हैं। इसके बाद उन्होंने उस ट्वीट को गलत होने की वजह से डिलीट कर दिया था। किसान आन्दोलन में नजर आने वाली महिला अलग थीं, जिनका वीडियो एक्टर दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर शेयर किय। इसके साथ ही दिलजीत ने कंगना को बातें भी कहीं।  कंगना ने भड़कते हुए दिलजीत को करण जौहर का चमचा बताया तो वहीं पंजाबी एक्टर ने भी उन्हें खरी-खरी सुनाई।  

यह खबर भी पढ़े: रेड बिकिनी में शमा सिकंदर ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, तस्वीरों से इंटनेट पर मचाया बवाल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended