संजीवनी टुडे

दीपिका के JNU जाने पर बोलीं कंगना रनौत- मैं देश को टुकड़ों में बांटने वाले गैंग का समर्थन नहीं करती

संजीवनी टुडे 17-01-2020 16:38:57

थोड़े दिनों पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी कैंपस पहुंची थी। जिसके बाद दीपिका को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी और लोगों ने दीपिका की नई फिल्म छपाक का बायकॉट करने की बात सोशल मीडिया पर काफी वायरल


नई दिल्ली। थोड़े दिनों पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी कैंपस पहुंची थी। जिसके बाद दीपिका को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी और लोगों ने दीपिका की नई फिल्म छपाक का बायकॉट करने की बात सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। जिसका असर छपाक पर पड़ता दिखाई दे रहा हैं। इस मामले पर कई लोगों ने अपनी अपनी राय प्रकट की। अक्सर बेबाक बातों से सबको हैरान करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी राय प्रकट की हैं। 

KANGANA
 
कंगना रनौत ने कहा कि दीपिका जानती हैं कि वो क्या कर रही हैं वो किसके साथ खड़ी हैं। दीपिका के पास डेमोक्रेटिक राइट्स को एक्सप्रेस करने का अधिकार है। ये सही नहीं होगा कि मैं दीपिका के स्टैंड पर अपी राय दूं। एक्ट्रेस ने कहा कि उनको ये करना चाहिए या ये नहीं करना चाहिए। 

KANGANA

ये ये ठीक नहीं होगा मैं बस वो बता सकती हूं जो मैं करती हूं। कंगना ने कहा, 'मैं उस किसी भी गैंग का समर्थन नहीं करती, जो देश को टुकड़ों में बांटते हैं। मैं उन लोगों को शक्ति नहीं देती हूं, जो जवानों के शहीद होने पर जश्न मनाते हैं। 

KANGANA

मैं उन लोगों का साथ नहीं देना चाहती। इसलिए मैं वो कह सकती हूं, जो मैं चाहती हूं, लेकिन किसी और पर कमेंट नहीं करना चाहती।' जब कंगना से 'बायकॉट छपाक' से जुड़ा सवाल पूछा तो कंगना बोली कहा मुझे नहीं लगता है कि ये काम करता है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि अगर फिल्म अच्छी है तो वो चलेगी बाकी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended