संजीवनी टुडे

3 अक्टूबर को अटल टनल का उद्घाटन समारोह में शामिल हो सकती हैं कंगना रणौत

संजीवनी टुडे 24-09-2020 11:29:44

सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण अटल टनल रोहतांग के लोकार्पण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन अक्टूबर को हिमाचल आएंगे।


नई दिल्ली। सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण अटल टनल रोहतांग के लोकार्पण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन अक्टूबर को हिमाचल आएंगे। सूत्रों के मुताबिक इस मौके पर कंगना रणौत उद्घाटन समारोह में शामिल हो सकती हैं। 17 सितंबर को कंगना ने पीएम को जन्मदिन की बधाई दी, तो मोदी ने कंगना का नाम लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से उनका धन्यवाद किया था।

Kangana Ranaut

शिवसेना की ओर से कंगना को धमकी दिए जाने पर पीएम की सहमति से ही कंगना को वाई प्लस सुरक्षा मिली है। ऐसे में माना जा रहा है कि कंगना पीएम से मुलाकात कर सकती हैं।

Kangana Ranaut

उल्लेखनीय है कि कंगना रणौत ने बॉलीवुड में सुधार समेत कश्मीरी पंडितों के मसलों पर चर्चा करने के लिए पिछले कई दिनों से पीएम से मिलने की इच्छा जताई है। कंगना ने कई मौकों पर प्रधानमंत्री का समर्थन किया है। हाल ही में पास हुए किसान बिलों पर भी कंगना ने पीएम की सराहना की है। 

यह खबर भी पढ़े: राष्ट्रपति ट्रंप का दावा, कोविड-19 की वैक्सीन बनाने के अंतिम चरण में अमेरिकी कंपनी, ट्रायल के रजिस्ट्रेशन के लिए से लोगों से लगाई गुहार

यह खबर भी पढ़े: चीन की पोल खोलने वाली महिला वायरोलॉजिस्ट का सनसनीखेज दावा, कोरोना वायरस को छिपाने के प्रयास में WHO भी शामिल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended