संजीवनी टुडे

पत्रकार से विवाद के बाद कंगना रनौत कंगना ने एक वीडियो में कहा कुछ ऐसा

संजीवनी टुडे 12-07-2019 04:01:00

हाल ही में फिल्म जजमेंटल है क्या के एक इवेंट में कंगना रनौत का एक जर्नलिस्ट से विवाद के कारण कंगना काफी सुर्ख़ियों में आ गयी है


मुंबई। हाल ही में फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के एक इवेंट में कंगना रनौत का एक जर्नलिस्ट से विवाद के कारण कंगना काफी सुर्ख़ियों में आ गयी है। उनकी यह बहस कंगना की आगामी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के गाने के लॉन्चिग के दौरान हुई थी। उस दौरान फिल्म की निर्माता एकता कपूर और अभिनेता राजकुमार राव भी मौजूद थे।

बताना चाहेंगे कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना ने इसे लेकर सार्वजनिक माफी की मांग थी। जिसके बाद से कंगना लगातार सुर्खियों में हैं। ऐसे में पत्रकारों के समूह ने कंगना को बैन करने की भी बात कही। अब इस पूरे मामले पर कंगना का एक नया वीडियो सामने आया है। वीडियो में कंगना पत्रकारों को काफी भला बुरा कहती नजर आ रही हैं।

वीडियो में उन्होंने कहा कि - 'अच्छे लोगों के साथ कुछ बुरे लोग भी होते हैं। मीडिया ने जितना मुझे प्रोत्साहित किया है, प्रेरित किया है, इतने अच्छे सलाहकार इतने अच्छे दोस्त जो मुझे मीडिया में मिले हैं, मैं कहूंगी कहीं न कहीं मेरी सफलता में उनका बहुत बड़ा हाथ हैं।

मैं उनकी हमेशा आभारी रहूंगी।' इसके बाद कंगना ने कहा- मीडिया का एक सेक्शन है जो दीमक की तरह हमारे देश में लगा है और धीरे-धीरे देश की गरिमा को, अस्मिता को, एकता को आए दिन अटैक करता रहता है, झूठी अफवाहें फैलाता रहता है।

सूत्रों के मुताबिक बाद में विवाद वाले पत्रकार की बात करते हुए कंगना ने कहा- 'ऐसे ही एक जर्नलिस्ट को मैं एक-दो दिन पहले एक प्रेस कांफ्रेंस में मिली। उसी की तरह बहुत सारे लोग हैं जो हमारे सीरियस इश्यूज को, विश्व पर्यावरण दिवस के दिन मैंने प्लास्टिक बैन को लेकर कैम्पेन किया था

जिसमें मैंने प्लास्टिक के खिलाफ काफी कुछ एक्टिविटीज की थी, इस जर्नलिस्ट को मैंने उसकी खिल्ली उड़ाते हुए देखा। फिर मैंने काऊ स्लाटर के अगेंस्ट, एनीमल क्रूलिटी के अगेंस्ट कैम्पेन किया उसका भी ये मजाक उड़ा रहा था। एक शहीद पे मैंने फिल्म बनाई उसके नाम की खिल्ली उड़ा रहा था।


 
बता दें कि वीडियो में कंगना ने आगे बताया कि - 'मैं जानना चाहती हूं कि कोई तो क्राइटेरिया होना चाहिए अगर आप खुद को जर्नलिस्ट कहते हैं। आखिर आपने किया क्या है?

मुझे अपना एक लिखा हुआ कोई न कोई पीस या अपना ब्लॉग दिखाएं। जैसे मैं खुद को एक कलाकार कहती हूं तो कुछ न कुछ तो होना चाहिए टू माई क्रेडिट। आप किस लिए पत्रकार बने हुए हैं?

कंगना ने ऐसे पत्रकारों को देशद्रोही बताते हुए कहा जो - 'मेरे पास किसी भी तरह के देश द्रोही के लिए जीरो परसेंट टॉलरेंस है। ऐसे में तीन चार लोगों ने मिलकर मेरे खिलाफ एक कोई गिल्ड बनाई जो अभी शायद कल ही बनी है।

उसकी कोई मान्यता ही नहीं है। तो उस गिल्ड के चलते लोगों ने मुझे धमकी देना शुरू किया है कि मुझे बैन कर देंगे या मुझे कवर नहीं करेंगे, या मेरा करियर बर्बाद कर देंगे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

सूत्रों के अनुसार बाद में बैन की बात करते हुए कंगना ने कहा- 'अगर तुम जैसे लोगों की चलती तो आज मैं इंडिया की टॉप एक्ट्रेस और हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस नहीं होती। मैं तुम्हारे सामने हाथ जोड़कर कह रही हूं कि प्लीज मुझे बैन करो। मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से तुम लोगों के घर में चूल्हा जले और इससे ज्यादा बड़ा एहसान आप मुझ पर नहीं कर सकते।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended