संजीवनी टुडे

कमल हासन की फिल्म को लगा ताला

संजीवनी टुडे 21-02-2019 16:30:16


मुंबई। पुलवामा हमले के बाद कश्मीर में जनमत संग्रह कराए जाने की बात कहकर विवादों में आए अभिनेता कमल हासन की नई घोषित फिल्म इंडियन 2 keभविष्य अधर में लटका बताया जा रहा है। एक तरफ इस संकट को कमल हासन के कश्मीर को लेकर दिए गए बयान से जोड़ा जा रहा है, तो दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि फिल्म का निर्देशन करने जा रहे शंकर के साथ कमल हासन के बढ़ते मतभेदों की वजह से फिल्म का पहला शेड्यूल रद्द हो गया है। 

सूत्रों का कहना है कि कमल हासन के कश्मीर को लेकर दिए गए बयान के बाद इस फिल्म में पैसा लगाने वाली कंपनी ने हाथ पीछे खींच लिए हैं और इस प्रोजेक्ट से अलग होने की बात कही है। सूत्रों के अनुसार, कंपनी की ओर से कमल हासन को सूचना दी गई है और उम्मीद है कि अंतिम फैसले से पहले कमल हासन से उनकी एक मुलाकात हो सकती है। ये भी माना जा रहा है कि फिल्म के निर्देशक शंकर से कमल हासन के रिश्ते असहज हो रहे हैं और स्क्रिप्ट में लगातार बदलाव हो रहे हैं। 

पिछले साल रिलीज हुई रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 kका निर्देशन करने वाले शंकर ने इंडियन की पहली कड़ी का निर्देशन किया था, जिसमें एक बूढ़े व्यक्ति की कहानी थी, जो भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए खुद आगे आता है और अपने बेटे को भी दांव पर लगा देता है। ये दोनों रोल कमल हासन ने खुद निभाए थे। कमल हासन ने हाल ही में शंकर के निर्देशन में इस फिल्म का सिक्वल बनाने की घोषणा की थी। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

किरण अग्रवाल को इस फिल्म में कमल हासन की हीरोइन बनाने के लिए साइन किया गया था। ये भी चर्चा थी कि इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए अक्षय कुमार और अजय देवगन से संपर्क किया गया था, लेकिन दोनों ने अपनी व्यस्तताओं की बात कहकर इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया। सूत्र बताते हैं कि पुलवामा हमले के बाद देश में बदलते हालात और कमल हासन के जनमत संग्रह को देखते हुए इस फिल्म का आगे बढ़ना मुश्किल है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस फिल्म के अलावा कमल हासन राजनैतिक रुप से सक्रिय हैं और अपनी नवगठित पार्टी के साथ तमिलनाडु में संसदीय चुनावों में उतरने की तैयारियां कर चुके हैं। दूसरी ओर कमल हासन की तरह राजनैतिक पार्टी बनाने के बाद भी रजनीकांत ने चुनावी अखाड़े से खुद को दूर रखने की घोषणा कर दी है। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended