संजीवनी टुडे

आलिया और उनकी मां पर बरसीं कंगना की बहन

संजीवनी टुडे 16-04-2019 01:45:00


मुंबई। एक तरफ कंगना ने आलिया भट्ट के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है और लगातार उन पर हमले कर रही हैं, तो दूसरी ओर कंगना की बहन रंगोली ने भी अपनी बहन का साथ देते हुए आलिया पर हमला बोला है और इसमें रंगोली ने आलिया की मां सोनी राजदान को भी शामिल किया है। आलिया और उनकी मां पर हमला करते हुए रंगोली ने सोशल मीडिया पर इन दोनों मां-बेटियों को देश के लिए खतरा तक बताया है। रंगोली ने आलिया और सोनी राजदान के अप्रवासी होने का हवाला देते हुए पोस्ट में लिखा है कि ये दोनों अभारतीय महिलाएं (आलिया और उनकी मां सोनी राजदान) भारत में रहती हैं और यहीं के लोगों तथा रहन-सहन के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करती हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

रंगोली ने आरोप लगाया है कि ये दोनों असहिष्णुता का ढोंग करके लोगों के बीच घृणा फैलाने का काम कर रही हैं। रंगोली का कहना है कि अब वक्त आ गया है कि इनके छुपे एजेंडे को समझा जाए और उनको बचकर जाने का कोई रास्ता न दिया जाए। रंगोली ने सोनी राजदान के उस कथित बयान पर ये टिप्पणी की है, जिसमें कथित तौर पर सोनी राजदान ने कहा था कि मौजूदा माहौल में वे पाकिस्तान जाकर रहना पसंद करेंगी। हालांकि बाद में सोनी राजदान ने इस बयान का खंडन कर दिया था। आलिया को लेकर तो कंगना लंबे समय से हमलावर हैं। पहले कंगना ने करण जौहर की कठपुतली बताया और कहा कि वे स्वार्थी हैं, क्योंकि वे देश के बारे में नहीं सोचतीं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हाल ही में कंगना ने आलिया की नई फिल्म गली ब्वाय का जिक्र करते हुए इसमें आलिया की परफारमेंस को स्तरहीन बताया था। दूसरी ओर, आलिया ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि वे कंगना के खिलाफ कुछ नहीं कहेंगी, क्योंकि वे उनका आदर करती हैं। आलिया ने पहले भी कहा था कि अगर कंगना उनके प्रति कुछ गलत सोचती हैं, तो वे उनसे माफी मांगने के लिए तैयार हैं। आलिया के साथ कंगना का एक रिश्ता ये भी है कि आलिया के पिता महेश भट्ट की फिल्म गैंगस्टर के साथ कंगना का कैरिअर शुरु हुआ था। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended