संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इंसाफ की गुहार

संजीवनी टुडे 17-06-2019 21:55:54

पिछले साल मीटू मूवमेंट में नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। मुंबई पुलिस ने इन आरोपों की जांच करने के बाद नाना पाटेकर को क्लीन चिट देते हुए तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए आरोपों को निरस्त कर दिया


मुंबई। पिछले साल मीटू मूवमेंट में नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। मुंबई पुलिस ने इन आरोपों की जांच करने के बाद नाना पाटेकर को क्लीन चिट देते हुए तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए आरोपों को निरस्त कर दिया। मुंबई पुलिस के इस फैसले से क्षुब्ध तनुश्री दत्ता ने अब इंसाफ के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है। 

तनुश्री दत्ता इन दिनों अमेरिका में हैं। इस मामले में जारी एक नए बयान में तनुश्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि एक महिला के सम्मान का मामला है और इसमें अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए प्रधानमंत्री को दखल देना चाहिए। तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि रिश्वत लेकर पुलिस ने नाना को क्लीन चिट दी है। तनुश्री दत्ता ने कहा कि क्लीन चिट देने की खबर के बाद अब मुझे अपनी इस गलती का एहसास हो रहा है कि मैंने महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के नाम पर ये मुद्दा उठाकर कोई बड़ी गलती की। 

उनका कहना था कि मुझे ये नहीं भूलना चाहिए था कि बड़े लोग इतने पावरफुल हैं कि वे सामान्य महिला को इंसाफ से दूर रखने के लिए हर तरीका अपना सकते हैं। दूसरी ओर, तनुश्री के वकील नितिन सतपुते कह चुके हैं कि वे मुंबई पुलिस के इस कदम को हाईकोर्ट में चुनौती देंगे। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended