संजीवनी टुडे

पतंजलि आयुर्वेद का मजाक उड़ाने पर जावेद जाफरी हुए ट्रोल का शिकार

संजीवनी टुडे 17-07-2019 11:44:39

जावेद जाफरी ने योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद पर ट्वीट कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए है। जावेद ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल से उनके दोस्त द्वारा भेजा गया एक चुटकुला पोस्ट किया, जोक में रामदेव की कंपनी द्वारा बनाए जा रहे नमक पर कटाक्ष किया गया था।


मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी ने योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद पर ट्वीट कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए है। जावेद ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल से उनके दोस्त द्वारा भेजा गया एक चुटकुला पोस्ट किया, जोक में रामदेव की कंपनी द्वारा बनाए जा रहे नमक पर कटाक्ष किया गया था। 

जावेद ने पोस्ट में लिखा, 'पतंजलि नमक का पैकेट कहता है कि ये बना है 2,500 साल पुरानी हिमालय की चट्टान से और इसकी एक्सपारी है 2019 में। कसम से, बाबा बिल्कुल सही टाइम पर खोद लाए, नहीं तो यह हिमालय पर ही एक्सपायर हो जाता।'

vbnvb

जावेद का यह ट्वीट सोशल मीडिया के एक वर्ग को नहीं भाया और इसके ऊपर वह जाफरी का ही मजाक बनाने लगे। एक यूजर ने ट्वीट किया, "नमक के दाने समय के साथ नमी को अवशोषित करते हैं। जल का अवशोषण चट्टानों में कम होता है। कभी विज्ञान का अध्ययन किया है?" एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, "धमाल एक्टर को खाद्य पैकेजिंग के बारे में उचित जानकारी लेनी चाहिए।"

vbnvb

यूजर ने ट्वीट में लिखा, "खाद्य पैकेजिंग तकनीक के ज्ञान के बिना आप ट्वीट कर रहे हैं। अगर आपके पास समय है, तो कृपया भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) की वेबसाइट पढ़ें। इसके बाद आप 'उपयोग के लिए तारीख' को समझ पाएंगे।"

vbnvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

इस पर जावेद ने जवाब दिया, उन्होंने लिखा, "कॉमेडी और व्यंग्य के ज्ञान के बिना आप ट्वीट कर रहे हैं। अगर आपके पास समय है, तो कृपया कॉमेडी वेबसाइटों को पढ़ें, तब आप समझेंगे कि 'चुटकुले' क्या होते हैं।"

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended