संजीवनी टुडे

आमिर खान के बेटे जुनैद खान मलयालम फिल्म के रीमेक के ऑडिशन में हुए रिजेक्ट

संजीवनी टुडे 20-10-2020 14:17:20

आमिर खान के बेटे जुनैद खान इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं।


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद खान इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबर आ रही थी कि स्टारकिड जल्द ही मलयालम फिल्म 'इश्क' के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म को नीरज पांडे प्रोड्यूस करेंगे। लेकिन एक सोर्स ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, "यह सच नहीं है कि जुनैद मलयालम फिल्म, 'इश्क' के हिंदी रीमेक से डेब्यू करने वाले हैं। वास्तव में, उन्होंने इस किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन वह उन्हें मिला नहीं।"

उन्होंने जुनैद खान के डेब्यू को लेकर आगे बताया, "थियेटर में एक्टिंग करते हुए वह पिछले कुछ समय से फिल्मों के लिए ऑडिशन दे रहे हैं। आमिर खान इस बारे में बिल्कुल स्पष्ट हैं कि वह किसी भी तरह से जुनैद की मदद नहीं करेंगे।" 

बता दें, आमिर खान के बेटे जुनैद टीवी शो 'मास्टरमाइंड' का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म 'पीके' में भी असिस्टेंड डायरेक्टर के रूप में काम किया था। वहीं, आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे हैं।  

फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। हाल ही में आमिर खान से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि उन्हें शूटिंग के दौरान ही पसली में भी चोट लग गई थी। लेकिन, इसके बाद भी एक्टर ने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की।  उन्होंने दवाइयों की मदद से अपने शूटिंग फिर से शुरू की और इसे पूरा भी किया।  

यह खबर भी पढ़े: शाहरुख खान की फिल्म 'डॉन' के 14 साल पूरे, फिल्ममेकर ने कही यह बड़ी बात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended