संजीवनी टुडे

Jr. NTR के फैंस ने प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा को दी रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने साइबर पुलिस में की शिकायत

संजीवनी टुडे 03-06-2020 13:34:26

मीरा चोपड़ा ने हाल ही में अपने ट्विटर फैंस के लिए सवाल- जवाब का सेशन रखा था। इस बीच किसी फैन ने उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछ लिया। इसके जवाब में मीरा ने कहा कि वो जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं।


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा ने साल 2005 में तमिल फिल्म 'अन्बे अरुयिरे' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह तमिल और तेलुगु की कई फिल्मों में मुख्य भूमिका में अभिनय करती नजर आई। 

Meera Chopra

इसके बाद साल 2014 में उन्होंने हॉरर कॉमेडी फिल्म 'गैंग्स ऑफ घोस्ट्स' से बॉलीवुड में कदम रखा। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी। मीरा ने बॉलीवुड में फिल्म '1920  लन्दन' और 'सेक्शन 375' से अपनी पहचान बनाई। 

अब खबर हैं कि मीरा चोपड़ा पर साउथ स्टार जूनियर एनटीआर के फैंस ने उन्हें भद्दी भद्दी गालियां दीं। जिसके बाद तंग आकर मीरा ने ऐसे लोगों की शिकायत साइबर पुलिस से कर दी। दरअसल मीरा चोपड़ा ने हाल ही में अपने ट्विटर फैंस के लिए सवाल- जवाब का सेशन रखा था। 

इस बीच किसी फैन ने उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछ लिया। इसके जवाब में मीरा ने कहा कि वो जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं। वो उनकी फैन नहीं हैं। मीरा के इस जवाब के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन पर बुरी तरह भड़क गए और उन्हें ट्विटर पर गालियां देने लगे। 

Meera Chopra

कुछ यूजर ने उन्हें पोर्न स्टार कहा तो किसी ने उनके माता-पिता के कोरोना से मरने की बात कही। हद तो तब पार हो गई जब कई यूजर्स उन्हें दुष्कर्म की धमकी देने लगे। इसके बाद मीरा के समर्थन में ट्विटर पर #WeSupportMeeraChopra ट्रेंड करने लगा। मीरा ने इस तरह की गालियां और धमकी देने वालों की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की है। 

Meera Chopra

इसके अलावा मीरा चोपड़ा ने जूनियर एनटीआर को टैग करके पूछा है कि वो महेश बाबू की फैन हैं तो इसलिए उनके फैंस गालियां देंगे। मीरा ने लिखा है कि मैं नहीं जानती थी कि मैं वेश्या और एक पोर्न स्टार कहलाऊंगी, बस क्योंकि मुझे महेश बाबू ज्यादा पसंद हैं। क्या आप इस तरह के एक प्रशंसकों के साथ सफल महसूस करते हैं? मुझे आशा है कि आप मेरे ट्वीट को अनदेखा नहीं करेंगे।

यह खबर भी पढ़े: सोनू सूद के बाद प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई स्वरा भास्कर, 1000 से भी ज्यादा मजदूरों को पहुंचाया उनके घर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended