संजीवनी टुडे

जॉनी लीवर की बेटी जैमी का बड़ा खुलासा, बोलीं- पापा ने अपनी जिंदगी में काफी धक्के खाए हैं

संजीवनी टुडे 09-07-2020 04:22:00

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कई स्टार किड्स ऐसे भी जो खुद को नेपोटिज्म की डिबेट से नहीं जोड़ते हैं।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कई स्टार किड्स ऐसे भी जो खुद को नेपोटिज्म की डिबेट से नहीं जोड़ते हैं। उन्हें लगता है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में खासा संघर्ष किया है और अपनी मेहनत के बलबूते एक मुकाम हासिल किया है। 

Jamie

जॉनी लिवर की बेटी जैमी ने हाल ही में मिड डे को एक इंटरव्यू में बताया था कि जब लोग नेपोटिज्म की बात करते हैं, तब ये सभी स्टार किड्स पर लागू नहीं होता है। सभी स्टार किड्स को समान मौके नहीं मिलते हैं। मेरी जर्नी काफी अलग रही है। इंडस्ट्री में पक्षपात तो है, लेकिन नेपोटिज्म नहीं।  

Jamie

जैमी की माने तो इंडस्ट्री में पक्षपात तो होता दिख जाता है। कुछ लोगों को स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जाता है। लेकिन ये सब बताने के बावजूद जैमी को लगता है कि उनकी जिंदगी दूसरों से अलग है। वो मानती हैं कि उनके पिता जॉनी लीवन ने अपनी जिंदगी में काफी धक्के खाए हैं।  

Jamie

जैमी कहती हैं- मेरे पिता ने फिल्मों को अपनी जॉब की तरह देखा है, उन्होंने इसे अपनी जिंदगी नहीं माना। वो फिल्म की शूटिंग करते थे, फिर अपने घर आ जाया करते थे। उनकी जिंदगी तो परिवार और दोस्त थे। हम कभी भी किसी फिल्मी पार्टी का हिस्सा नहीं होते थे। हम किसी ग्रुप का हिस्सा नहीं रहे। 

Jamie

जैमी ने आगे बताया कि जॉनी लीवर ने कभी भी उनके लिए किसी दूसरे इंसान को फोन नहीं मिलाया। जैमी ने सभी जगह खुद ऑडिशन दे अपना मुकाम हासिल किया है। जॉनी लीवर ने कभी भी उनके लिए कोई मदद या फेवर नहीं मांगा। इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि जैमी ने अपने करियर में संघर्ष किया है। उन्होंने अपनी कॉमेडी का लोहा कॉमेडी सर्कस शो में मनवाया था। उन्होंने कई शोज का हिस्सा बन अपनी पहचान बनाई है। अब जैमी एक लोकप्रिय चेहरा हैं जो अपनी मिमिक्री के लिए जानी जाती हैं। 

यह खबर भी पढ़े: पुलिस ने सुशांत की बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज लिए कब्जे में, अब फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended