संजीवनी टुडे

जॉन अब्रह्म की फिल्म ‘बाटला हाउस’ पर मंडराए संकट के बादल, रिलीज पर लग सकती हो रोक

संजीवनी टुडे 09-08-2019 18:16:52

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। एनकाउंटर घटनाक्रम पर बनी इस फिल्म की रिलीज को लेकर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।


मुंबई। बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म ‘बाटला हाउस’ 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। एनकाउंटर घटनाक्रम पर बनी इस फिल्म की रिलीज को लेकर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: National Film awards 2019 Updates: आयुष्मान खुराना विक्की कौशल को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, साथ ही ...

बता दें कि, फिल्म दिल्ली के 2008 में हुए सीरियल ब्लास्ट और मुठभेड़ पर आधारित है जिसके चलते उच्च न्यायालय ने कहा है कि अगर फिल्म में दिखाई चीजों से दिल्ली के 2008 के सीरियल ब्लास्ट और मुठभेड़ मामलों की सुनवाई प्रभावित होती है तो फिल्म ‘बाटला हाउस' की रिलीज पर रोक लगा दी जाएगी। 

Image

सूत्रों के मुताबिक विभू बाखरू की पीठ ने यह भी कहा कि फिल्म का मुद्दा किसी उपन्यास से नहीं बल्कि पुलिस के दो मुकदमों की फाइल से जुड़ा है। ऐसे में फिल्म निर्माता यह नहीं कह सकते कि फिल्म एनकाउंटर पर आधारित नहीं है।

सुनवाई के दौरान कोर्ट ने याचिकाकर्ता अरिज खान व शाहजाद अहमद को निर्देश दिया कि वे अपनी याचिका में संशोधन करें। इस निर्देश के साथ ही पीठ ने सुनवाई को 13 अगस्त तक के लिए स्थगित किया है। 

Image

याचिका में कहा गया है कि इस फिल्म पर रोक लगाई जाए, क्योंकि इससे केस के ट्रायल पर असर पद सकता है। मामले में अरिज खान के खिलाफ निचली अदालत में अभी ट्रायल जारी है, जबकि आलम को निचली अदालत से उम्र कैद की सजा भी हो चुकी है और उसने इस फैसले को हाई कोर्ट में चुनौती दी है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि,फिल्म 15 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended