संजीवनी टुडे

Sushant को न्याय दिलाने के लिए जिया खान की मां ने की CBI जांच की मांग, बोलीं- मेरी बेटी की तरह सुशांत को भी मारा गया

संजीवनी टुडे 14-08-2020 13:09:23

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक्टर के फैंस, परिवार और बॉलीवुड सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे है। एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान ने भी सुशांत के केस की जांच सीबीआई से कराने की पैरवी की हैं।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक्टर के फैंस, परिवार और बॉलीवुड सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे है। एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान ने भी सुशांत के केस की जांच सीबीआई से कराने की पैरवी की हैं।  उन्होंने सुशांत के निधन को आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या बताया। उन्होंने कहा कि जिस तरह उनकी बेटी की मौत को आत्महत्या का रूप दिया गया था, ठीक वैसे ही सुशांत के केस में भी हुआ है। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए जिया खान की मां राबिया खान ने सीबीआई जांच को लेकर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर क‍िया है। उन्होंने लिखा- 'मुझे इससे ज्यादा मजबूर, बेबस और उदास इससे पहले कभी महसूस नहीं हुआ, जिस तरह से उनकी बेटी को मारा गया, वैसे ही सुशांत के साथ भी हुआ। 

Sushant Singh Rajput

सुशांत और जिया को पहले झूठा अटेंशन और प्यार दिया गया। जब दोनों उनके नार्स‍िस्टि साइकोपैथ‍िक गैस लाइट‍िंग पार्टनर्स के जाल में फंस गए, तो उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाया गया और उन्हें गाली दी गई। दोनों का साथ पैसों के लिए इस्तेमाल किया गया और पर‍िवार-चाहने वालों से दूर कर दिया गया। दोनों जिया और सुशांत को मानस‍िक तौर पर डिसेबल करार दिया गया और उन्हें काम ना होने की वजह से डिप्रेस्ड कहा गया। जब पार्टनर्स अपना कंट्रोल खोते गए तो उनके होमिसाइडल डेथ को सुसाइड कहा गया। 

Sushant Singh Rajput

उन्होंने आगे लिखा, 'जिया खान और सुशांत के नार्स‍िस्ट‍िक क्रिमिनल पार्टनर्स ताकतवर बॉलीवुड माफ‍ियाओं और नेताओं से जुड़े हुए हैं, इसल‍िए उन्होंने इनकी छाया ले रखी है क्योंकि उन्हें पता है कि ये बॉलीवुड माफ‍िया और नेता के पास क्रिमिनल्स के बिहेवियर को जानने की ताकत है। राजनीतिक दबाव के कारण पुलिस सच नहीं ला पा रही है। 

Sushant Singh Rajput

राबिया खान ने कहा कि पुलिस ने अपना पूरा समय सबूत मिटाने और इस होमिसाइडल डेथ को सुसाइड करार देने में अपना समय बिताया। अपनी इस मनगढ़ंत कहान‍ियों को सपोर्ट देने के लिए, वे बॉलीवुड माफ‍िया और उनके सिंड‍िकेट मीड‍िया का सहारा लेते हैं और डिप्रेशन स्टोरी को एंडोर्स करने के लिए महेश भट्ट को एंकर की तरह इस्तेमाल करते हैं। 

Sushant Singh Rajput

उन्होंने आगे लिखा- 'पब्ल‍िक के मन में संशय पैदा करने के लिए ये क्रिमिनल्स पीड़ित पर‍िवार पर पैसों की लालच में गलत परवर‍िश, पर्सनल रेपुटेशन जैसे इल्जामों से हमला करते हैं। उन्होंने कहा कि सीबीआई को इन मामलों में तह तक जाकर जांच करनी चाहिए और इन अपराध‍ियों को सजा दिलवानी चाहिए।  वरना ये और हैवान बन जाएंगे और अपनी इन बुरे कामों को दोगना कर देंगे और, जिया-सुशांत की तरह दूसरे मासूमों को भी मारते रहेंगे। जो पीड़‍ित हैं वे किसी घटना का श‍िकार नहीं होते, बल्क‍ि नेताओं, पुलिस और बॉलीवुड माफ‍िया, अपराध‍ियों को सुरक्षा देती है और पीड़‍ित के पर‍िवार को डर के साये में जीने को मजबूर करती है। इस तरह के क्राइम्स खत्म होने चाहिए। 

यह खबर भी पढ़े: 'कसौटी जिंदगी की 2' फेम पार्थ समथान छोड़ रहे हैं शो, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended