संजीवनी टुडे

'जिया और जिया' के अभिनेता अर्सलान गोनी एकता कपूर की दो वेब सीरीज में आएंगे नजर

संजीवनी टुडे 17-02-2020 16:09:27

अभिनेता अर्सलान गोनी ने फिल्म जिया और जिया (2017) से बॉलीवुड में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब वह ऑल्ट बालाजी की आगामी वेब सीरीज मैं हीरो बोल रहा हूंं में नजर आने वाले हैं।


डेस्क। अभिनेता अर्सलान गोनी ने फिल्म 'जिया और जिया' (2017) से बॉलीवुड में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब वह ऑल्ट बालाजी की आगामी वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूंं' में नजर आने वाले हैं। यह सीरीज 1980 के दशक से 1990 के दशक की कालावधि की घटनाओं पर आधारित है। इस सीरीज में अर्सलान एक अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वे 'हक से 2' में भी नजर आएंगे, जिसकी घोषणा एकता कपूर ने पहले ही की थी। 

अर्सलान गोनी का कहना है कि मुझे कंटेंट से बहुत लगाव है, मुझे अगर कहानी पसंद आयी तो में जरूर करूंंगा। मैं 'मैं हीरो बोल रहा हूंं' की कहानी से काफी प्रभावित था और इस अवसर को इनकार नहीं कर सकता था। यह निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है। 

मेरे लिए दर्शकों के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने का यह एक शानदार अवसर है। मैं चाहता हूं कि ये दोनों वेब सीरीज लोग जरूर देखें। अर्सलान गोनी कश्मीर के रहने वाले हैं। अर्सलान गोनी के भाई अली गोनी भी टेलीविजन इंडस्ट्री के बड़े नामों में शुमार हैं।

यह खबर भी पढ़ें:​ सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' के लिए नहीं मिला मनोज मुंतशिर को अवार्ड, बोलें- आखिरी सांस तक किसी भी अवॉर्ड शो में नहीं जाऊंगा

यह खबर भी पढ़ें:​ Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को मिली ट्रॉफी, जानिए बाकी कंटेस्टेंट को क्या-क्या मिला

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended