संजीवनी टुडे

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' का गाना 'डोरी टूट गइयां' रिलीज

संजीवनी टुडे 07-08-2020 16:15:27

जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल काफी समय से चर्चा में है।


मुंबई। जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' काफी समय से चर्चा में है। 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का तीसरा गाना 'डोरी टूट गइयां' शुक्रवार को रिलीज हो गया। फिल्म के इस गाने को अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

जाह्नवी ने लिखा-'डोरी टूट गइयां, अपने सपनों को कभी ना छोड़े! डोरी टूट गइयां गाना रिलीज!' दिल छू लेने वाले फिल्म के इस गाने को रेखा भारद्वाज ने गाया है। इस गाने को कम्पोज और प्रोड्यूस अमित त्रिवेदी ने किया है, जबकि गाने के बोल कौसर मुनीर के हैं।

सोशल मीडिया पर फिल्म के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर फिल्म में पायलट की भूमिका में हैं। फिल्म में जाह्नवी के अलावा पंकज कपूर, अंगद बेदी, नीना गुप्ता, विनीत सिंह भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना के किरदार में हैं, जबकि पंकज त्रिपाठी उनके पिता और अंगद बेदी उनके भाई की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म पहली फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना बायोपिक है जिन्होंने साल 1999 में भारत-पाकिस्तान के बीच करगिल युद्ध में अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म में गुंजन सक्सेना का किरदार जाह्नवी कपूर निभा रही हैं। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की प्रस्तुति जी स्टूडियो एवं धर्मा प्रोडक्शन द्वारा की जाएगी। लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई इस फिल्म का प्रीमियर 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगा।

यह खबर भी पढ़े: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी, अब तक 951 लोगों की हो चुकी मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended