संजीवनी टुडे

जावेद जाफरी के बेटे के बयान से इंडस्ट्री में मचा बवाल, इस दिग्गज की नातिन के साथ करना चाहता है ऐसा काम!

संजीवनी टुडे 04-07-2019 21:29:41

जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।


नई दिल्ली। जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उनकी पहली फिल्म ‘मलाल’ 5 जुलाई यानी कल रिलीज होने वाली है। हालांकि, मिजान ‘मलाल’ के रिलीज होने से पहले की खबरों में आ गए हैं। और उनके खबरों में आने की वजह है अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली।

दरअसल, डेब्यू से पहले अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी ने एक ऐसा बयान दिया है कि उनके खुलासे के बाद इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। वो लगातार अपने बयान को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lightly

A post shared by Navya Naveli Nanda (@naavyananda) on

हुआ यू कि, हाल ही में अपनी डेब्यू फिल्म 'मलाल' के प्रमोशन के दौरान मिजान ने बयान दिया कि वह महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से शादी करना चाहते हैं। जिसे सुनकर हर कोई हैरत में है।

ु

हालांकि, नव्या के साथ मिजान कई बार स्पॉट भी हो चुके हैं। जिसके बाद से ही दोनों का नाम भी जुड़ रहा है। इसलिए मिजान जहां भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने जाते हैं वहीं उनसे नव्या को लेकर सवाल पूछा जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#100k

A post shared by Navya Naveli Nanda (@naavyananda) on

दरअसल, मिजान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने एक चैट शो में पुहंचे थे, जहां उनसे सवाल किया गया कि वो किसे मारना चाहेंगे? किससे शादी करना चाहेंगे? और किससे हुकअप करना चाहेंगे? इन सवालों के उन्हें तीन ऑप्शन दिए गए, सारा अली खान, नव्या नवेली और अन्नाय पांडे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You made it. #graduation

A post shared by Navya Naveli Nanda (@naavyananda) on

इस पर मिज़ान ने दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने कहा, वो अन्नया पांडे को किल करना चाहेंगे, सारा अली खान के साथ हुक अप करना चाहेंगे और नव्या नवेली के साथ शादी करना चाहेंगे। इसके बाद जब उनसे सवाल किया गया कि वो कब इस रिलेशनशिप को स्वीकार करेंगे?

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इस पर मीजान ने कहा, ' जब कोई रिलेशनशिप है ही नहीं तो मैं क्यों स्वीकार करूं। हमारे बीच कोई रिलेशनशिप नहीं है। हम दोस्त हैं, दोस्ती का भी एक रिश्ता होता है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From entertainment

Trending Now