संजीवनी टुडे

सोनी टीवी के सीरियल ‘एक दूजे के वास्ते-2’ में महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे जय ठक्कर

संजीवनी टुडे 08-02-2020 15:08:26

जय ठक्कर, जिन्होंने फिल्मों और टेलीविजन शोज में अपने शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है, वो जल्द ही सोनी टी वी के अपकमिंग शो एक दूजे के वास्ते के दूसरे सीज़न में नजर आने वाले हैं।


मुंबई। जय ठक्कर, जिन्होंने फिल्मों और टेलीविजन शोज में अपने शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है, वो जल्द ही सोनी टी वी के अपकमिंग शो एक दूजे के वास्ते के दूसरे सीज़न में नजर आने वाले हैं।

जय ठक्कर सब टीवी के शो 'गुटुर्गु', कलर्स के शो 'लागी तुझसे लगन' और बालाजी मोशन पिक्चर की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुर्राना के साथ काम कर चुके हैं। और अब वो सोनी टीवी के शो 'एक दूजे के वास्ते सीजन 2' में बंटी मियां का रोल प्ले करते दिखाई देगें।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, जय ने कहा, “मैं इस शो में बंटी मियां का किरदार निभाने वाला हूँ। मेरा कैरेक्टर बहुत ही अहम है, इसलिए मुझे भोपाली और उसकी बारीकियों को सीखना पड़ा। जब मुझे ये रोल ऑफर हुआ था तो उसमें मेरा रोल एक सिंपल हिंदी बोलने वाला था, लेकिन शो के क्रिएटिव और राइटर्स ने सोचा कि अगर अगर मेरा किरदार थोड़ा लोकल रहेगा तो वह रिलेटेबल लगेगा। मैंने भोपाल में लगभग एक महीने अपने बॉडी लैंग्वेज के लिए वर्कशॉप और ट्रेनिंग लिया।"

“बंटी मियाँ का कैरेक्टर पूरी तरह से भोपाली है, इसलिए वह बहुत ही मज़ेदार और शरारत से भरपूर है, इसके अलावा मेरे कैरेक्टर में कई लेयर्स भी है। वह श्रवण मल्होत्रा ​​के बचपन का दोस्त हैं और दोनों बहुत ही प्यारा बॉन्ड शेयर करते हैं। मेरा कैरेक्टर सभी को गाइड करता है, हेल्प करता है और सपोर्ट भी करता है, इसलिए यह एक स्पेशल रोल है।

शो में अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए, जय ने कहा, "मेरे कैरेक्टर बंटी के लिए ऑडिशन भोपाल, दिल्ली और मुंबई में चल रहे थे और मैंने बाकी सभी लोगों की तरह ऑडिशन दिया और मुंबई में इस रोल के लिए मुझे चुना गया। शो की पूरी शूटिंग भोपाल में की गई है। आप सोच सकते हैं कि किस तरह हर सीन्स में वहां की संस्कृति को फिल्माया गया होगा और साथ ही सभी कैरेक्टर में भी उसकी झलक दिखाई देगी।”

सोनी टीवी का प्राइम टाइम शो 'एक दूजे के वास्ते सीजन 2' का प्रोमो पहले ही आउट हो चुका है और ऑडियंस प्रोमो देखकर काफी एक्साइटेड हैं। और इस बार शो की कहानी एक आर्मी-बैकग्राउंड की है जो काफी अलग है।

स्टोरी लाइन के बारे में बात करते हुए जय ठक्कर ने कहा, “मैं सारा मज़ा खराब नहीं कर सकता। यह पहले सीजन जितना अच्छा है, शायद उससे भी बेहतर है। लेकिन मैं आपको एक बात बता सकता हूं, शो के क्रिएटिव और राइटर्स ने बंटी मियाँ के कैरेक्टर को बहुत ही अलग और मजेदार तरह से पिरोया है और मैं अपने कैरेक्टर को लेकर काफी एक्साइटेड हूं।"

इसके अलावा, जय ने यह भी बताया कि शो की शूटिंग करने में बहुत मजा आया। उन्होंने कहा। "मैं बहुत खुश हूं कि मुझे दिलीप झा, उदय बेरी, विशाल मेहरा, जय बसंतू सिंह और बिंदू मूविंग इमेजेज और एसपीएन स्टूडियो नेक्स्ट की पूरी टीम जैसे क्रिएटिव लोगों के साथ काम करने का मौका मिला।"

एक दूजे के वास्‍ते सीजन-2 को 10 फरवरी, 2020 से सोनी टीवी पर रात 9:30 बजे प्रसारित किया जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें:​ दिल्ली विधानसभा चुनाव: आडवाणी और अरोड़ा ने किया मतदान

यह खबर भी पढ़ें: श्लोका फाउंडेशन इंडिया के फूड लैंडस्केप को बदल देगा- एंकर निधि कुमार

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended