संजीवनी टुडे

डिज्नी प्लस हॉटस्टार के रियलिटी शो 'होम डांसर' को लांच करेगी जैकलीन फर्नांडीज

संजीवनी टुडे 16-05-2020 17:50:35

अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार के रियलिटी शो होम डांसर को लांच करने के लिए तैयार हैं। होम डांसर डांस प्रेमियों को घरों से अपनी डांस मूव्स दिखाने का अवसर देगा।


मुंबई। अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार के रियलिटी शो 'होम डांसर' को लांच करने के लिए तैयार हैं। 'होम डांसर' डांस प्रेमियों को घरों से अपनी डांस मूव्स दिखाने का अवसर देगा। पायलट एपिसोड का प्रीमियर 25 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रखा गया है। जैकलीन ने कहा कि मैं डिज्नी प्लस हॉटस्टार की अनूठी डांस कॉम्पिटिशन 'होम डांसर' लांच करने के लिए तैयार हूं। 

एक फिटनेस उत्साही के रूप में डांस मेरे शरीर, मस्तिष्क और आत्मा के लिए एक थेरेपी के रूप में भी काम करता है। जैकलिन ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर कर लिखा-'सोफा शिफ्ट कर दो, पर्दे उठा दो, स्टेज बना दो… अपने घर पर!! डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर नया शो 'होम डांसर' आ रहा गया। 1. अपने डांस वीडियो अपलोड करें 2. बन जाओ फेमस होम डांसर 3. जीतो लाखो, घर बैठे बैठे।'

वीडियो में डिज्नी प्लस हॉटस्टार का नया शो 'होम डांसर' आ गया है। अब मिरर के सामने नहीं फोन के सामने डांस करो। अपना डांस वीडियो अपलोड करके करोड़ों को दिखाओ और बन जाओ इंडिया की सबसे फेमस होम डांसर, और जीतो लाखो, तो आ जाओ होम डांसर पे, अब हर फ्लोर डांस फ्लोर।'

शो 'होम डांसर' को लोकप्रिय टेलीविजन स्टार करण वाही होस्ट करेंगे। 10 एपिसोड सीरीज 25 मई को अपने पहले एपिसोड को स्ट्रीम करेगी। इन दिनों लॉकडाउन के कारण लोग अपने घर में है। घर में वे कुछ अलग करने की कोशिश कर रहे हैं। 'होम डांसर' उन्हें न केवल अपने डांस मूव्स दिखाने का मौका देगा, बल्कि पुरस्कार भी जीता का मौका देगा।

प्रतिभागी सप्ताह की थीम का चयन कर सकते हैं और 15 विकल्पों में से एक प्री-लोडेड ट्रैक चुन सकते हैं और अपने डांस वीडियो सबमिट कर सकते हैं। वीडियो 60-90 सेकेंड का होगा और इसे एप या वेबसाइट पर अपलोड करना होगा। चयनित होने की संभावना बढ़ाने के लिए एक प्रतिभागी कई वीडियो भी भेज सकता है। हर एपिसोड में दस शॉर्टलिस्ट किए गए वीडियो शामिल किए जाएंगे। परिणाम दर्शकों के वोटों के आधार पर तय किए जाएंगे। हर हफ्ते 4 लाख रुपये की पुरस्कार राशि दी जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: सऊदी में फंसी 56 गर्भवती नर्सों को वापस लाने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका

यह खबर भी पढ़े: शाहरुख खान के करीबी अभिजीत का निधन, किंग खान ने जताया दुख

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended