संजीवनी टुडे

जैम सिनेमा में 20 जनवरी को ताजा होगा मुगले-आजम का जमाना

संजीवनी टुडे 13-01-2019 03:44:00


जयपुर । 11वें आर्यन जयपुर इन्टरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (जिफ) में पुराने दौर का सिनेमा हॉल होगा। पुराने जमाने की मशीनें होगी, उसी जमाने का प्रोजेक्टर मैन होगा और होगी, उस काल की एक भव्य फिल्म जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी। वही गडग़ड़ाहट सुनाई देगी, जिसके हर डायलॉग से सिनेमा हॉल तालियां से गूंज उठती थी। इसी हॉल में 20 जनवरी को के. आसिफ की फिल्म मुगले आजम (कलर) का दोपहर 3.30 बजे वेरी स्पेशल शो होगा।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

जयपुर में 18 से 22 जनवरी तक जैम और गोलछा सिनेमा के साथ पांच अन्य स्थानों पर आयोजित होने जा रहे जिफ का उद्घाटन शुक्रवार (18 जनवरी) को शाम 5 बजे होगा। सांगानेरी गेट के पास ऐतिहासिक सिनेमा हॉल जैम को इसके लिए फिर से तैयार किया जा रहा है। इसी हॉल में 20 जनवरी को के. आसिफ की फिल्म मुगले आजम (कलर) उसी जमाने की रियल रील से चलाई जाएगी। एंट्री केवल आमंत्रित लोगों और पहले आओ-पहले सीट पाओ के आधार पर रहेगी। फिल्म शो के दौरान सिनेमा तब और अब विषय पर चर्चा होगी। इस चर्चा में जिफ के चेयरमैन राजीव अरोड़ा, जैम सिनेमा के मालिक और मशहूर फोटोग्राफर सुधीर कासलीवाल, जिफ के प्रवक्ता राजेन्द्र बोड़ा और फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर नन्दकिशोर झालानी रूबरू होंगे। फेस्टिवल में पांच दिन तक 64 देशों की 232 फिल्में दिखाई जाएगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस दौरान वर्कशॉप, सेमीनार्स, चर्चा, इन्टरनेशनल को प्रोडक्सन मीट का आयोजन भी होगा। फेस्टिवल की क्लोजिंग सेरेमनी 22 जनवरी को शाम 5 बजे गोलछा सिनेमा में होगी।

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended