संजीवनी टुडे

वाइब्रेटर सीन करना मेरे लिए काफी मुश्किल था, फिर मैंने गूगल पर सर्च किया तो...

संजीवनी टुडे 17-06-2019 08:24:31

लस्ट स्टोरीज में अपनी बोल्ड अदाओं से आग लगाने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का सितारा इन दिनों काफी बुलंदियों पर है। हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची कियारा आडवाणी से जब सीन के क्लाइमैक्स को कैमरे पर इतनी अच्छी तरह शूट करने की वजह पूछी गई तो कियारा ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया।


नई दिल्ली । नेटफ्लिक्स ओरीजनल की फिल्म लस्ट स्टोरीज में अपनी बोल्ड अदाओं से आग लगाने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का सितारा इन दिनों काफी बुलंदियों पर है। हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची कियारा आडवाणी से जब सीन के क्लाइमैक्स को कैमरे पर इतनी अच्छी तरह शूट करने की वजह पूछी गई तो कियारा ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया।  

VBNVBN

कियारा ने बताया कि लस्ट स्टोरीज में वाइब्रेटर सीन से पहले वे बहुत नर्वस थीं।  करण जौहर ने इस सीन को करने के तरीके दिखाए। वे चाहते थे कि मैं इस सीन को बेझिझक करूं। उन्होंने बताया कि स्क्रीन पर वाइब्रेटर वाले सीन का बहुत ही छोटा सा हिस्सा दिखाया जाएगा। इस सीन को करने के लिए मैंने गूगल पर सर्च किया आखिर लोग वाइब्रेटर का इस्तेमाल कैसे करते हैं। मैंने 'द अगली ट्रूथ' जैसी फिल्मों के कुछ सीन्स देखे, ये जानने के लिए कि ये है क्या।'

VBNVBN

उन्होंने बताया कि करण ने उन्हें इस सीन को बहुत ईमानदारी से करने की सलाह दी थी। वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में कियारा ने विक्की कौशल की पत्नी का किरदार निभाया था। 

VBNVBN

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा फिल्म गुड न्यूज और शाहिद कपूर के साथ फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग भी कर रही हैं। इसके आलावा कियारा तमिल की सुपरहिट हॉरर कॉमेडी फिल्म कंचना के हिंदी रीमेक में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के साथ दिखाई देगी।  

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended