संजीवनी टुडे

प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी का किरदार निभाना काफी बड़ी जिम्मेवारी: राजकुमार राव

संजीवनी टुडे 17-10-2019 09:54:49

फिल्म चुपके-चुपके का रीमेक बनाया जा रहा है। इस क्लासिक कॉमेडी फिल्म में अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र मुख्य किरदार में थे। ये फिल्म उस साल की एक सुपरहिट फिल्म थी।


नई दिल्ली । वर्ष 1975 में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म चुपके-चुपके का रीमेक बनाया जा रहा है। इस क्लासिक कॉमेडी फिल्म में अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र मुख्य किरदार में थे। ये फिल्म उस साल की एक सुपरहिट फिल्म थी। फिल्म में बाकि किरदारों ने भी काफी जबरदस्त काम किया था। 

यह खबर भी पढ़े:भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' बनेगी आलिया भट्ट, रिलीज डेट आई सामने

vbcvbcv

राजकुमार राव का कहना है कि सुपरहिट फिल्म चुपके चुपके के रीमेक में धमेन्द्र वाला किरदार निभाना उनके लिये बड़ी जिम्मेवारी है। इस फिल्म में राजकुमार प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे। ओरिजनल फिल्म में इस किरदार को धर्मेंद ने निभाया था। फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। राजकुमार जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरु करना चाहते है।

vbcvbcv

खबरों के मुताबिक, इस फिल्म के लिए राजकुमार राव ने 9 करोड़ की फीस मांगी है। अगर यह बात सच साबित होती है तो यह राजकुमार को मिलने वाली अब तक की सबसे ज्यादा फीस होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'स्त्री' की सफलता के बाद से ही राजकुमार ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

vbcvbcv

वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट मौनी रॉय नजर आएंगी। 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended