संजीवनी टुडे

मीरा नायर के शो 'अ सूटेबल ब्वॉय' में काम करेंगे ईशान खट्टर

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-08-2019 11:57:16

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर, मीरा नायर के शो अ सूटेबल ब्वॉय में काम करने जा रहे हैं।


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर, मीरा नायर के शो अ सूटेबल ब्वॉय में काम करने जा रहे हैं। इजराइली निर्देशक मजीद मजीदी की इंटरनेशनल फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से अपना फिल्मी डेब्यू करने वाले ईशान खट्टर धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी जगह बना रहे हैं। 

????

करण जौहर की फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर के साथ अपनी बढ़िया केमिस्ट्री दिखाने के बाद ईशान को अब नया प्रोजेक्ट मिल गया है। विक्रम सेठ की किताब ‘अ सूटेबल ब्वॉय’ पर आधारित निर्देशक मीरा नायर के शो में एक्टर ईशान खट्टर भी नजर आएंगे।

????

यह खबर भी पढ़े: ब्लू मोनोकनी पहन हेयर स्टाइलिस्ट के साथ कोजी हुई जैकलीन फर्नांडीस, देखें PICS

‘अ सूटेबल ब्वॉय’ भारत-पाक बंटवारे के बाद चार परिवारों की कहानी बताती है। लुकआउट पॉइंट द्वारा प्रोड्यूस किए जा रहे इस शो में ईशान के साथ एक्ट्रेस तब्बू और तान्या मानिकतला होंगी। 

????

तान्या इस शो में लता का किरदार निभा रही हैं जबकि ईशान खट्टर इसमें मान कपूर के किरदार में होंगे। इसके अलावा तब्बू शो ‘अ सूटेबल ब्वॉय’ में सईदा बाई का किरदार निभाती नजर आएंगी. ये ड्रामा शो बीबीसी पर छह हिस्सों में दिखाया जाएगा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

ईशान से जब मीरा नायर के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मीरा के साथ काम करना उनके लिए सम्मान की बात है। ईशान ने इस खबर का खुलासा करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है। यह शो जून 2020 में आएगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended