संजीवनी टुडे

'जग जननी मां वैष्णो देवी' शो से टीवी पर डेब्यू करेंगी ईशा देओल, निभाएगी ये किरदार

संजीवनी टुडे 06-07-2020 07:36:07

टीवी का मशहूर सीरियल जग जननी मां वैष्णो देवी इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। इस शो में मां वैष्णो का रोल प्ले करने वालीं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी द्वारा शो छोड़े जाने के बाद अहम किरदार के लिए तलाश शुरू होने लगी और कई एक्ट्रेसेस का नाम सामने आया है।


नई दिल्ली। टीवी का मशहूर सीरियल 'जग जननी मां वैष्णो देवी' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। इस शो में मां वैष्णो का रोल प्ले करने वालीं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी द्वारा शो छोड़े जाने के बाद अहम किरदार के लिए तलाश शुरू होने लगी और कई एक्ट्रेसेस का नाम सामने आया है। हालांकि अब 'पटियाला बेब्स' फेम परिधि शर्मा 'जग जननी मां वैष्णो देवी' में लीड किरदार निभा रही हैं और उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Isha Deol

वहीं एक और खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ईशा देओल भी इस शो में एंट्री मारने वाली हैं। अगर ऐसा होता है तो फिर यह शो उनका टीवी डेब्यू हो सकता है। कहा जा रहा है कि ईशा देओल रानी समृद्धि देवी यानी वैष्णो देवी की मां के रोल में दिखाई देंगी। पहले यह रोल 'बालिका वधू' फेम तोरल रसपुत्र निभा रही थीं। चूंकि शो में लीप आने वाला था, जिसके बाद मां वैष्णों का एक बड़ा अवतार शो में एंट्री करता। लेकिन तोरल इस बड़े अवतार की मां का रोल प्ले करने को लेकर सहज नहीं थीं और इसलिए उन्होंने लॉकडाउन से पहले ही 'जग जननी मां वैष्णो देवी' को अलविदा कह दिया था। 

Isha Deol

अब खबर है कि उनकी जगह यह किरदार हेमा मालिनी की बेटी और ऐक्ट्रेस ईशा देओल निभा सकती हैं, जो काफी लंबे समय से ऐक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। दिलचस्प बात है कि ईशा की मॉम यानी हेमा मालिनी खुद भी एक टीवी शो में मां वैष्णों का रोल निभा चुकी हैं। हालांकि अभी ईशा देओल की तरफ से किसी तरह का ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं आया है। यानी अभी यह कनफर्म नहीं है कि ईशा 'जग जननी मां वैष्णो देवी' का हिस्सा हैं या नहीं।

यह खबर भी पढ़े: हिमांशी खुराना की कार पर हुआ हमला, एक्ट्रेस ने कहा- मुझे काम करने से नहीं रोक सकते और ना ही मुझे डरा सकते हो...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended