संजीवनी टुडे

इरफ़ान ने किया अपनी एक और हॉलीवुड फिल्म 'पजल' का ट्रेलर लॉन्च

संजीवनी टुडे 13-07-2018 15:33:44


डेस्क। इनदिनों लंदन में कैंसर का इलाज करवा रहे इरफ़ान आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने अपनी नई विदेशी फिल्म 'पज़ल' का ट्रेलर जारी किया है। 

पिछले दिनों उनकी बॉलीवुड फिल्म 'कारवां' का ट्रेलर जारी किया गया था जिसे काफ़ी पसंद किया गया। इस साल उनकी दूसरी फिल्म है 'पजल' जो की हॉलीवुड है। इस अंग्रेजी फिल्म को mark turtletaub ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में केली मेग्ड़ोनाल्ड ने लीड रोल निभाया है। जिसमें इरफ़ान ने रॉबर्ट की भूमिका निभाई हैl पज़ल, एग्नेस नाम की एक महिला की कहानी है, जिसके बच्चे और पति उससे कोई महत्वता नहीं देते है।  लेकिन अचानक ही उसमें पज़ल को सॉल्व करने का पैशन आ जाता है। ऐसा करते  हुए उसकी  मुलाक़ात रॉबर्ट (इरफ़ान) से होती है।  पजल सोल्वे करते करते उस दुनिया में पाती है जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी न था। रिश्तों और भावनाओं की इस कहानी में डेविड डेनमैन और ऑस्टिन अब्राम्स ने भी अहम् भूमिका निभाई है। ये फिल्म जुलाई में अमेरिका में रिलीज़ होगी।

 इरफ़ान के दोस्त ने लंदन से बताया कि इरफ़ान की तबियत में सुधार हो रहा है। ऐसी स्थिति में ये कहा जा रहा है कि वो इस साल के अंत तक भारत आएंगे। इरफ़ान की बीमारी के कारण वो फिल्म ब्लैकमेल के प्रमोशन पर भारत ने नहीं थे।आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म 'कारवां' तीन अगस्त को रिलीज़ हो रही है l इरफ़ान को विशाल भारद्वाज की फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ भी काम करना है लेकिन उनकी तबियत के कारण फिल्म को फिलहाल रोक कर रखा गया हैl इरफ़ान 20 मार्च के आसपास लंदन इलाज के लिए रवाना हुए थे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended