संजीवनी टुडे

इंदौर: टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने की आत्महत्या, अक्षय की पैडमेन फिल्म सहित कई धारावाहिकों में किया था अभिनय

संजीवनी टुडे 26-05-2020 18:45:32

टीवी पर आने वाले धारावाहिक क्राइम पेट्रोल से सुर्खियों बटोरने वाली एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने मंगलवार को सुबह इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।


इंदौर। टीवी पर आने वाले धारावाहिक क्राइम पेट्रोल से सुर्खियों बटोरने वाली एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने मंगलवार को सुबह इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि वह मुम्बई में कोरोना संक्रमण फैलने की वजह से परेशान थी और डिप्रेशन में चली गई थी। 

मुम्बई से इंदौर पहुंचकर प्रेक्षा मेहता अपने हीरा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बजरंग नगर स्थित मकान में अपने परिवार के साथ रह रही थी। प्रेक्षा के पिता रवीन्द्र मेहता ने बताया कि वह काफी समय से परेशान थी। उसे लगने लगा था कि अब मुम्बई की चकाचौंध भरी जिंदगी में वह लम्बे समय तक काम नहीं कर पाएगी, इसलिए उसने यह कदम उठाया। परिजनों के मुताबिक, मंगलवार सुबह जब प्रेक्षा ने काफी देर तक अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने अंदर झांककर देखा। वह अंदर फांसी के फंदे पर झूल रही थी। परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। हीरानगर थाना पुलिस सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंच गई और पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

गौरतलब है कि 25 वर्षीय प्रेक्षा मेहता ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की पैडमेन फिल्म में भी काम किया था। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया और अपनी पहचान बनाई थी।

यह खबर भी पढ़े: हरियाणा/ साध्वी के साथ छेड़छाड़, मारपीट और बलात्कार की कोशिश, एफआईआर दर्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended