संजीवनी टुडे

इंडिया के फर्स्ट फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक की शूटिंग जल्द करेंगे शुरु: विक्की कौशल

संजीवनी टुडे 29-07-2019 09:03:51

इंडिया के फर्स्ट फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका पर्दे पर साकार करना सबसे बड़ा सम्मान है। मैं उस फिल्म के लिए उत्साहित हूं।


नई दिल्ली । बॉलीवुड के उभरते हुए अभिनेता विक्की कौशल ने 2019 की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की हैं उनकी फिल्म 'उरी' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। 

cvbvcb

अब खबर मिली हैं कि विक्की कौशल बहुत जल्द इंडिया के फर्स्ट फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ  के जीवन पर आधारित फिल्म में दिखाई देंगे। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म की घोषणा की थी। इस फिल्म को लेकर विक्की कौशल कड़ी मेहनत कर रहे है। 

cvbvcb

आईएनएस को दिए अपने इंटरव्यू में विक्की कौशल ने कहा- ‘इंडिया के फर्स्ट फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका पर्दे पर साकार करना सबसे बड़ा सम्मान है। मैं उस फिल्म के लिए उत्साहित हूं।‘

cvbvcb

विक्की कौशल ने आगे कहा- ‘इस समय मैं 'सरदार उधम सिंह' फिल्म की शूटिंग में अपना ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। उम्मीद हैं कि हम 2021 में पहले फील्ड मार्शल की बायोपिक की शूटिंग शुरू करेंगे। मैं अपने लुक के साथ- साथ इंडिया के फर्स्ट फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार के और करीब जाने की कोशिश करूंगा।‘ 

cvbvcb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

आपको बता दें कि विक्की के पास इन दिनों काफी प्रोजेक्ट्स हैं। वो उधम सिंह की बायोपिक और भूत की शूटिंग कर रहे हैं। भूत में उनके साथ भूमि पेडनेकर हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended