संजीवनी टुडे

बाक्स आफिस पर भारत का आठवां दिन

संजीवनी टुडे 13-06-2019 18:03:44

सलमान खान की फिल्म भारत ने बाक्स आफिस पर आठवें दिन 6 करोड़ से भी कम का कारोबार किया, जिसके साथ इस फिल्म की अब तक कमाई 175 करोड़ के आसपास पंहुच गई है।


मुंबई। सलमान खान की फिल्म भारत ने बाक्स आफिस पर आठवें दिन 6 करोड़ से भी कम का कारोबार किया, जिसके साथ इस फिल्म की अब तक कमाई 175 करोड़ के आसपास पंहुच गई है। इस सप्ताह में अब सिर्फ एक दिन गुरुवार बचा है और फिल्मी जानकारों का मानना है कि गुरुवार को भी फिल्म का कलेक्शन बुद्धवार जितना ही रहेगा। पहले सप्ताह में अनुमानित 180 करोड़ के बाद दूसरे वीकंड में ये फिल्म दो सौ करोड़ के क्लब में पंहुच सकती है।

इस बीच बुद्धवार को सलमान खान ने कुछ ऐसे लोगों के लिए मुंबई के एक सिनेमाघर में भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया, जिन्होंने 1947 में देश की आजादी के वक्त भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की त्रासदी देखी है। सलमान ने अपनी फिल्म को ऐसे लोगों को समर्पित बताया। भारत की कहानी भी इसी बंटवारे की त्रासदी पर आधारित है, जिसमें एक बच्चा इस बंटवारे के दौरान अपने पिता और छोटी बहन से बिछड़ जाता है और बाद में अपनी बहन को ढूंढने में सफल हो जाता है। अली अब्बास जाफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान के साथ कैट्रीना कैफ की जोड़ी है। जैकी श्राफ, तब्बू, दिशा पतानी, सतीश कौशिक, सुनील ग्रोवर, कुमुद मिश्रा और सोनाली कुलकर्णी हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From entertainment

Trending Now
Recommended