संजीवनी टुडे

दो सौ करोड़ के क्लब से दूर रही भारत

संजीवनी टुडे 17-06-2019 18:41:54

उम्मीद की जा रही थी कि अपने दूसरे वीकंड में सलमान खान की फिल्म भारत को दो सौ करोड़ के क्लब में पंहुचने में कोई दिक्कत नहीं होगी, लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि फिल्म इन दोनों दिनों के बाद भी इस क्लब में नहीं आ सकी


मुंबई। उम्मीद की जा रही थी कि अपने दूसरे वीकंड में सलमान खान की फिल्म भारत को दो सौ करोड़ के क्लब में पंहुचने में कोई दिक्कत नहीं होगी, लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि फिल्म इन दोनों दिनों के बाद भी इस क्लब में नहीं आ सकी।

 पिछले शुक्रवार तक बाक्स आफिस पर 183 करोड़ के आसपास का कारोबार करने के बाद शनिवार और रविवार को फिल्म का कारोबार 14 करोड़ रहा, जिसे मिलाकर भारत का इंडियन बाक्स आफिस पर कुल कमाई का आंकड़ा 197 करोड़ तक ही पंहुच सका।

 अब दो सौ करोड़ के क्लब तक जाने के लिए फिल्म को सोमवार की कमाई के आंकड़ों का इंतजार करना होगा। फिल्मी कारोबार के जानकारों के अनुसार, शनिवार को फिल्म का कलेक्शन उम्मीदों के मुताबिक ठीकठाक रहा, लेकिन रविवार को विश्वकप क्रिकेट में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले ने भारत के कलेक्शन पर सबसे ज्यादा असर डाला और दोपहर से लेकर शाम तथा रात के कलेक्शन बहुत नीचे चले गए। 

जानकारों की ये भी राय है कि दो सौ करोड़ के क्लब तक जाने के लिए फिल्म की सुस्त रफ्तार के बाद अब इस सप्ताह में फिल्म के कुल कारोबार का आंकड़ा 220 तक सीमिर रहने का अनुमान लगाया गया है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From entertainment

Trending Now
Recommended