संजीवनी टुडे

स्वतंत्रता दिवस 2018: देश की आज़ादी के मौके पर अमिताभ ने दी फैंस को बधाइयां

संजीवनी टुडे 15-08-2018 14:40:41


मुंबई । 15 अगस्‍त को हम सभी लोग अपनी आजादी का 72वां जश्‍न मनाते है। इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपने अंदाज में सबको स्वतंत्रता दिवस की बधाइयां दे रहे हैं। 

बता दें की इस ख़ास मौके पर अमिताभ बच्चन ने बाबू जी (हरिवंश राय बच्चन)  की कव‍िता शेयर कर फैंस को बधाई दी। ब‍िग बी ने पोस्ट के साथ ल‍िखा, "स्वततंत्र हैं हम ; और स्वतंत्रता दिवस की अनेक अनेक शुभकामनाएं; और पूज्य बाबूजी की एक कविता इस अवसर पे।

15 अगस्त के द‍िन अमिताभ की सुपरहिट फिल्म शोले र‍िलीज हुई थी। बिग बी ने शोले के 43 सालों को याद करते हुए पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में एक्टर ने ल‍िखा, "ये फिल्म 15 अगस्त को रि‍लीज हुई थी, ये बताने के बाद कुछ ल‍िखने की जरूरत नहीं बचती।"

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE 

आजादी का जश्न आज हर एक देशवासी मना रहा है। देश के व‍िकास और भाइचारे को बढ़ावा देते हुए एक्टर फरहार अख्तर ने भी फैंस को संदेश द‍िया है। फरहान के लिए 15 अगस्त का द‍िन बेहद खास है, उनकी फिल्म गोल्ड भी आज स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो गई है। फरहान ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। देशभक्त‍ि के जज्बे से सराबोर ये फिल्म फैंस के ल‍िए एक्टर का सबसे बेहतरीना तोहफा है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended