संजीवनी टुडे

अनलॉक 1 में इन शोज की शुरू होगी शूटिंग, टीवी और फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने शुरू की तैयारियां

संजीवनी टुडे 06-06-2020 14:15:36

टीवी और फिल्म के प्रोड्यूसर्स और उनकी टीम ने अपने टीवी सीरियल और फिल्मों के काम को शुरू करने की तैयारियां शुरू कर दी हैं।


नई दिल्ली। देश में सरकार के दिए निर्देशानुसार टीवी और फिल्म के प्रोड्यूसर्स और उनकी टीम ने अपने टीवी सीरियल और फिल्मों के काम को शुरू करने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस मामले पर आज तक से बात करते हुए मशहूर टीवी प्रोड्यूसर राजन शाही ने बताया कि वो लॉकडाउन के बाद पूरी टीम के साथ किस तरह और कब काम शुरू करने जा रहे हैं। 

राजन शाही ने कहा की सरकार ने शूट शुरू करने की परमिशन दे दी है, क्योंकि एंटरटेनमेंट एक ऐसी चीज है जिसने लोगों को बंधकर रखा हुआ है। लॉकडाउन से पहले भी और अब लॉकडाउन में भी, सारा परिवार जुड़ता है सीरियल्स से। शूट शुरू करने को लेकर उन्होंने बताया कि काम शुरू करने का प्रोसीजर तो अब शुरू हो गया है, लेकिन ये एक प्रोड्यूसर नहीं बल्कि इंडस्ट्री की बात है।  

पूरी इंडस्ट्री पर यह सब लागू होगी और जब हमारी प्रोड्यूसर बॉडी को शूटिंग की परमिशन का पता चलेगा हम जल्द से जल्द शूटिंग शुरू कर देंगे। फिलहाल तो अभी तैयारियां चल ही रही है और हम गाइडलाइन्स को भी फॉलो जरूर करेंगे।  

बता दें क‍ि प्रोड्यूसर राजन शाही के चार सीरियल्स इस वक्त लिस्ट में हैं, “ये रिश्ता क्या कहलाता है”, “ये रिश्ते हैं प्यार के”, “अनुपमा” और एक मराठी सीरियल भी है जिसके लिए उन्हें बहुत तैयारियां करनी है। इसके अलावा सीरियल ये रिश्ता.. की नायरा यानि शिवांगी जोशी इस वक्त अपने होम टाउन देहरादून में हैं। अगर शूट शुरू हुआ तो उन्हें भी वापस मुंबई आना होगा। 

यह खबर भी पढ़े: खिलाड़ी को रिलीज हुए 28 साल पूरे, इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार करने लगे थे दर्शकों के दिलों पर राज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended