संजीवनी टुडे

बेटी इरा के लाइव वर्कआउट सेशन में अचानक ली आमिर ने एंट्री, ट्रेनर से की खास बातचीत

संजीवनी टुडे 01-07-2020 11:45:59

आमिर खान की बेटी इरा खान ने वैसे तो फिल्मों में एंट्री नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर इरा की फैन फ्लोइंग किसी बॉलीवुड एक्टर से कम भी नहीं है।


नई दिल्ली। आमिर खान की बेटी इरा खान ने वैसे तो फिल्मों में एंट्री नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर इरा की फैन फ्लोइंग किसी बॉलीवुड एक्टर से कम भी नहीं है। इरा हमेशा ही अपने हॉट लुक्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे देखकर फैंस हमेशा यही पूछते हैं कि वो हमेशा इतनी फिट और खूबसूरत कैसे लगती हैं। इरा खान अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। वो रगुलर जिम करती हैं। खास बात ये है कि लॉकडाउन में भी इरा ने अपनी ट्रेनिंग नहीं छोड़ी है। इरा लॉकडाउन में इंस्टाग्राम लाइव के जरिए अपने फिटनेस ट्रेनर डेविड पॉजनिक के साथ वर्कआउट करती हैं। 

हालांकि इस बार इरा के वर्कआउट सेंशन में एक स्पेशल गेस्ट आए, जो कोई और नहीं बल्कि इरा के पापा एक्टर आमिर खान थे। दरअसल इरा खान ने अपने ट्रेनर डेविड के साथ इंस्टाग्राम सेशन रखा। वर्कआउट सेशन के दौरान आमिर खान अचानक आकर ट्रेनर डेविड पॉजनिक और इरा को चौंका देते हैं। इसके बाद वो डेविड से इंस्टाग्राम लाइव पर बातचीत करते हैं। सोशल मीडिया पर आमिर और इरा का इंस्टाग्राम लाइव बहुत वायरल हो रहा है।

दिलचस्प बात ये है कि वीडियो में ट्रेनर डेविड आमिर से भी पुशअप्स करने को कहते हैं, लेकिन आमिर माना कर देते है। आमिर कहते हैं-'नहीं मैं नहीं कर सकता अभी, इस पर इरा वादा करती है कि अगली बार आमिर जरुर वर्कआउट करेंगे।' वैसे आपको बता दें डेविड पॉजनिक आमिर के भी ट्रेनर रह चुके हैं। जी हां, फिल्म धूम 3 और पीके के लिए डेविड ने भी आमिर को ट्रेन किया था। धूम 3 में आमिर ने जो बॉडी बनाई, वो डेविड की वजह से ही संभव हो पाया।

डेविड के अनुसार धूम 3 के दौरान आमिर के साथ इरा भी आती थी, लेकिन वो वर्कआउट करने से हमेशा ही बचती थी। खैर अब इरा डेविड की स्टूडेंट है और उनका कोई सेशन मिस नहीं करती हैं। 

यह खबर भी पढ़े: मानसिक तनाव से गुजर रही रानी चटर्जी, बोलीं- अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा

यह खबर भी पढ़े: देवशयनी एकादशी आज, इस बार पाताल लोक में 4 नहीं 5 माह के लिए सोने जा रहे भगवान विष्णु

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended