संजीवनी टुडे

नच बलिये 9 में फूट-फूटकर रोते हुए नजर प्रतिभागी आईं मधुरिमा की मम्मी

संजीवनी टुडे 23-08-2019 16:41:52

मशहूर टीवी सीरियल नच बलिये 9 इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है शो में सेलेब्रिटी जोड़ियां डांस का मुकाबला कर रही हैं और हर हफ्ते नया ड्रामा और मोड़ देखने को मिलता है।


मुंबई। मशहूर टीवी सीरियल नच बलिये 9 इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है, शो में सेलेब्रिटी जोड़ियां डांस का मुकाबला कर रही हैं और हर हफ्ते नया ड्रामा और मोड़ देखने को मिलता है।  

यह खबर भी पढ़े: किसी समय पर होटल में काम किया करती थी ये हशीन अभिनेत्री, आज मना रही है 31 वां जन्मदिन

शो में मधुरिमा और विशाल खूब धूम मचा रहे हैं। विशाल मधुरिमा के एक्स बॉयफ्रेंड है. अकसर शो में दोनों के बीच तनातनी देखने को मिलती रहती है। 'नच बलिये 9' की स्टार जोड़ी मधुरिमा तुली और विशाल सिंह हर हफ्ते अपनी जोरदार परफॉर्मेंस से जहां फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती है 

Image

बता दें कि, शो में इस हफ्ते पूरा माहौल काफी तनाव भरा हो जाएगा जब सेट पर मधुरिमा की मम्मी विद्या पंत तुली आएंगी और वे विशाल को सबक सिखाती नजर आएंगी।  उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल है। 

Image

हाल ही शो में मधुरिमा की मम्मी विद्या पंत तुली ने विशाल से मुखातिब होते हुए कहा, 'मैं विशाल के लिए आई हूं. मैं विशाल से यह पूछने आई हूं कि विशाल आप क्यों बदल गए आप लड़ो नोकझोंक करो। नोकझोंक में गरिमा होनी चाहिए.

सामने वाले को खराब न लगे, भद्दा न लगे. आप लोग सेलेब्रिटी हो, जैसे आपके सामने बैठे हैं, अगर वो ऐसा बिहेव करेंगे तो कोई सीखेगा. विशाल...बेटा...औरत की रिस्पेक्ट बहुत जरूरी है...बहुत जरूरी है...' इस तरह वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

सूत्रों के अनुसार इसी वजह से मधुरिमा की मम्मी आई थीं, और उन्होंने विशाल को सीख देने की कोशिश की। स्पष्ट कर दें कि 'नच बलिये 9' के प्रोड्यूसर इस बार सलमान खान हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now