संजीवनी टुडे

मुंबई में अक्षय ने लगवाई पैड वेंडिंग मशीन, शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने किया उद्धाटन

संजीवनी टुडे 16-02-2018 14:26:41


मुंबई। बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म ने मात्र 7 दिनों में 67 करोड़ 54 लाख रुपए की कमाई कर ली है। इसी बीच गुरुवार को अक्षय ने मुंबई सेंट्रल एसटी बस डिपो पर पैड वेंडिंग मशीन लगवाई। यह काम उन्होंने शिवसेना के चेयरपर्सन और युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मदद से किया। इस मौके पर दोनों लोग मौजूद रहे और इसके बाद सोशल मीडिया पर फोटो साझा की और साथ में लिखा कि उम्मीद है पूरे राज्य और धीरे-धीरे पूरे देश में ऐसी मशीनें लगा पाऊंगा। 


ये भी देखें: VIDEO : ओमान में पीएम मोदी, यूएई में बनेगा 55 हजार वर्गमीटर भूमि पर हिंदू मंदिर

अक्षय द्वारा शेयर कई वेडिंग मशीन की तस्वीरों में शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे भी पैड को हाथ में लिए हुए साथ नजर आ रहे हैं। आदित्य ने भी अक्षय का धन्यवाद देते हुए कहा कि फिल्म जल्द 100 करोड़ की कमाई पार कर जाएगी। 

akshy

ये भी देखें: वीडियो: कर्नाटक मंत्री डीके शिवकुमार ने सेल्फी ले रहे अपने फैन के हाथ से गिराया मोबाईल

 

akshy

फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को रिलीज के साथ 10 करोड़ 26 लाख, शनिवार को 13 करोड़, रविवार को 16 करोड़ 11 लाख, सोमवार को 5 करोड़ 87 लाख, मंगलवार को 6 करोड़ 12 लाख, बुधवार को 7 करोड़ 5 लाख, और गुरूवार को 8 करोड़ रूपए की कमाई की है। फिल्म ने ओवरसीज में भी 20 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन किया है। 

आपको बता दें कि पैडमैन एक बॉयोपिक ड्रामा फिल्म है। यह तमिलनाडु के रहने वाले रियल पैडमैन अरूणाचलम मुरूगनाथम की जिंदगी पर आधारित है। ये फिल्म महिलाओं की महावारी को लेकर रूढ़ीवादी सोच पर वार करती है। फिल्म में सैनिटरी पैड का मुद्दा उठाया गया है। फिल्म में अक्षय अरुणाचलम का और राधिका आप्टे उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं। अक्षय और राधिका आप्टे के अलावा सोनम कपूर ने अहम किरदार निभाया है। 

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now