संजीवनी टुडे

बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने उठाया नेपोटिज्म का मुद्दा, फिर जान कुमार के साथ जमकर हुई बहस, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 26-10-2020 13:27:17

बिग बॉस 14 में सिंगर राहुल वैद्य ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया है। राहुल वैद्य जान कुमार सानू को नॉमिनेट करेंगे लेकिन इसकी वजह वह नेपोटिज्म को बताएंगे।


नई दिल्ली। बिग बॉस 14 में भी नेपोटिज्म का मुद्दा सामने आने वाला है। सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को अकसर घर में निशांत और निक्की तम्बोली के साथ दोस्ती गांठते हुए देखा जा सकता है। लेकिन निक्की तम्बोली हर बात में उनका मजाक बनाती है और वह फिर भी उसके साथ दोस्ती का दंभ भरते हैं। लेकिन सिंगर राहुल वैद्य ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया है।  

राहुल वैद्य जान कुमार सानू को नॉमिनेट करेंगे लेकिन इसकी वजह वह नेपोटिज्म को बताएंगे। जिसके बाद जान कुमार सानू और राहुल वैद्य के बीच बहस शुरू हो जाती है और दोनों आपस में उलझ जाते हैं। हालांकि घर के कई सदस्य राहुल वैद्य की बात सुनकर बिफर पड़ते हैं।  

जान कुमार सानू जहां सिंगर कुमार सानू के बेटे हैं और एक गायक हैं। वहीं राहुल वैद्य भी एक सिंगर हैं। राहुल वैद्य इंडियन आइडल के पहले सीजन में आए थे और वह सेकंड रनर-अप रहे थे। 33 वर्षीय राहुल के पिता महाराष्ट्र स्टेट इलेक्टिसिटी बोर्ड में इंजीनियर हैं। राहुल कई चाइल्ड टैलेंट प्रतियोगिताओं में भी हिस्सा ले चुके हैं। इस तह अब बिग बॉस हाउस में भी जमकर हंगामा होने के आसार बनते जा रहे हैं।   

यह खबर भी पढ़े: अमेरिका के रेस्त्रां में कुमार मंगलम बिरला की बेटी के साथ नस्लभेदी व्यवहार, परिवार के साथ निकाला बाहर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended