संजीवनी टुडे

इस फिल्म से प्रभावित होकर 'बिग बी' ने मराठी सिनेमा का किया रुख, जानिए वजह

संजीवनी टुडे 13-06-2019 13:52:25

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी नयी अपकमिंग फिल्म झुंड को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है। इस फिल्म को मराठी सिनेमा के डायरेक्टर नागराज मंजुले बना रहे है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी नयी अपकमिंग फिल्म झुंड' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है। इस फिल्म को मराठी सिनेमा के डायरेक्टर नागराज मंजुले बना रहे है। वही बड़ी ही तेजी से फिल्म की शूटिंग भी खत्म कर दी गई है। लेकिन एक खास इंटरव्यू में फिल्म 'झुंड' के प्रोड्यूसर सविता हायरमथ ने इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर की हैं। चलिए जानते है। 

vbcvb

अमिताभ बच्चन जो अब एक मराठी सिनेमा में काम कर रहे हैं तो यह सवाल तो सभी के दिमाग में आता है कि क्या वजह है कि बिग बी ने मराठी सिनेमा का रुख किया। तो बता दें कि इसके पीछे मराठी सिनेमा की पॉपुलर फिल्म 'सैराट' का हाथ है। जी हां! फिल्म 'झुंड' के प्रोडूसर सविता हायरमथ ने बताया कि फिल्म झुंड में बिग बी एक आदिवासी शिक्षक बने हैं, साथ ही बताया कि वह डायरेक्टर नागराज मंजुले से मिलने पुणे गयी। वहां नागराज से बात करते-करते उन्हें इस बात का अहसास हुआ की नागराज, अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं और जब उन्होंने नागराज से कहा कि वह अमिताभ बच्चन से इस फिल्म की कहानी के बारे में बात कर सकती हैं और उन्हें एप्रोच कर सकती हैं। तो नागराज फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए तुरंत राजी भी हो गए। 

vbcvb

सविता ने बच्चन साहब को स्टोरी आईडिया भेज दिया, बिग बी ने 'सैराट' देखने के बाद उनसे स्क्रिप्ट मंगवाई और फिर शुरू हो गया दोनों का साथ में काम करने का सिलसिला। 'सैराट' फिल्म में अपने निर्देशन से नागराज मंजुले में मराठी सिनेमा में अपनी मजबूत छाप छोड़ दी है। 

vbcvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

फिल्म की पटकथा को बखूबी बड़े पर्दे पर उतारने में नागराज का निर्देशन सफलता के शिखर तक पहुंच चुका है और यही वजह है कि बिग बी फिल्म को ना नहीं कर पाए और 'झुंड' फिल्म का शूट शुरू हो गया है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended