संजीवनी टुडे

IIFA Award 2019 : बॉडीगार्ड पर भड़क गईं आलिया भट्ट, Fans ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

संजीवनी टुडे 20-09-2019 08:30:24

IIFA Award 2019 में आलिया भट्ट को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस अवॉर्ड मिला है। वही दूसरी तरफ आलिया अपने एक वीडियो को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है।


नई दिल्ली । IIFA Award 2019 में आलिया भट्ट को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस अवॉर्ड मिला है। वही दूसरी तरफ आलिया अपने एक वीडियो को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। इस वीडियो में आलिया अपने बॉडी गार्ड पर भड़कती हुईं नजर आ रही हैं। अपने इस बर्ताव को लेकर अब वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। आलिया के इस तेवर का वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। 

यह खबर भी पढ़े:IIFA 2019: पहली बार फीकी पड़ी अवार्ड्स की नाईट, आलिया-रणवीर को मिला बेस्ट एक्टिंग अवॉर्ड

ghjgh

इस वायरल वीडियो में आलिया भट्ट अपनी कार से उतरती है फिर उन्हीं के दो बॉडीगार्ड फोटोग्राफर्स के सामने आलिया को प्रोटेक्ट करके चलने लगते हैं। इसी बात पर आलिया भट्ट भड़क जाती हैं और वहीं खड़े होकर बॉडीगार्ड से कहने लगती हैं, 'आप लोग जाइए आगे, आप लोग चलिए.' हालांकि उनका ये बर्ताव लोगों को बेहद बुरा लगा जिस वजह से वो अब सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#aliabhatt on location

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

एक यूजर ने लिखा, रणबीर कपूर का असर है। वो भी मीडिया और फैन्स के साथ बद्तमीजी से बात करता है। एक दूसरे यूजर ने लिखा, इनकी बॉडी को जो गार्ड करते हैं उनसे तो तमीज से बात करती नहीं और कैमरा के सामने अच्छे होने वाला चेहरा लेकर आ जाते हैं। कहते हैं सबको रिस्पेक्ट देनी चाहिए। बॉलीवुड के भाई बहनों खुद तो समझ लो कि रिस्पेक्ट क्या है? एक यूजर ने लिखा, इस ऐटिट्यूड का मतलब क्या है? वह आपके बॉडी गार्ड हैं। उनकी इज्जत करिए। 

ghjgh
  
वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी है। 

DFGDF

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended