संजीवनी टुडे

IFFI 2019: अमिताभ बच्चन ने कहा- हम एक-दूसरे को सलाह देते रहते हैं, भले हम सलाह मानें या न मानें

संजीवनी टुडे 21-11-2019 08:10:37

अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार रजनीकांत को गोवा की राजधानी पंजिम में फ़िल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में सम्मानित किया गया।


नई दिल्ली । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार रजनीकांत को गोवा की राजधानी पंजिम में फ़िल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में सम्मानित किया गया। 

यह खबर भी पढ़े:गुड न्यूज़ के ट्रेलर पर आमिर खान का आया ये रिएक्शन, जानकार आप भी रह जायेंगे हैरान

बता दें कि रजनीकांत और सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जवाड़ेकर जब मंच पर पहुंचे तो सम्मान देना था अमिताभ बच्चन को, लेकिन जब स्पीच की बारी आई तो अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत की तारीफ की झड़ी लगा दी। 

अमिताभ बच्चन को विशेष सम्मान से नवाजा गया इस मौके पर बच्चन ने कहा, 'सभी गणमान्य लोगों, देवियों और सज्जनों आपके इस सम्मान और अवॉर्ड के लिए धन्यवाद। माता-पिता का आशीर्वाद रहा है, इस सफर में कई निर्देशकों, लेखकों और निर्माताओं, संगीतकारों का योगदान रहा है, जिसकी वजह से आज मैं यहां खड़ा हूं, लेकिन सबसे ज्यादा आभार जनता का है। 

उन्होंने आगे कहा, 'रजनीकांतजी को मैं अपने परिवार का सदस्य समझता हूं। यह अलग बात है कि हम एक-दूसरे को सलाह देते रहते हैं, भले हम सलाह मानें या न मानें। रजनीकांत बेहद हंबल व्यक्तित्व के धनी हैं, अतुल्य व्यक्तित्व, जो सदैव इंस्पायर करते हैं।'

सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, बाबुल सुप्रियो, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, प्रियदर्शन और प्रसून जोशी को मंच पर आमंत्रित किया गया। तमाम गणमान्य लोगों के साथ बिग बी और रजनीकांत ने दीप प्रज्वलित कर एशिया के सबसे बड़े भारत के 50 वें इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल का आगाज किया।

इसके बाद निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने भारत के 50 वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रस्तोता के रूप में लोगों का अभिवादन किया। इफ्फी 2019 के आगाज के मौके पर गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर परिकर को एक बेहद खास विडियो द्वारा उनके अनोखे और प्रेरक सफर को दिखाते हुए विनम्र श्रद्धांजली दी गई। 

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा, 'मनोहर परिकर ने 2004 में वादा किया था कि इफ्फी को गोवा में स्थाई रूप से ले आएंगे और आज 15 सालों से भारत का इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल गोवा के पणजी में अपनी जगह बना चुका है।'

 

  

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended