संजीवनी टुडे

आर्म्ड लाइसेंस मामला: जोधपुर सीजेएम कोर्ट ने सलमान को दी बड़ी राहत

संजीवनी टुडे 17-06-2019 14:14:35

भाईजान की मुसीबतें कम नहीं हो रही है। मामला फिर जोधपुर कोर्ट का है। जी हां, सलमान खान पर हथियारों के लाइसेंस खो जाने को लेकर कोर्ट में झूठा शपथ पत्र पेश कर कोर्ट को गुमराह करने का आरोप है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की एक तरफ फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। वही दूसरी तरफ भाईजान की मुसीबतें कम नहीं हो रही है। मामला फिर जोधपुर कोर्ट का है। जी हां, सलमान खान पर हथियारों के लाइसेंस खो जाने को लेकर कोर्ट में झूठा शपथ पत्र पेश कर कोर्ट को गुमराह करने का आरोप है। लेकिन अब जोधपुर सीजेएम कोर्ट ने सलमान को बड़ी राहत दी। सीजेएम ग्रामीण जज अंकित रमन ने सरकार की उस अर्जी को खारिज कर दिया जिसमें सलमान पर झूठा शपथ पत्र पेश करने का आरोप लगाया गया था। 

bnvb

आज यानि 17 जून को सीजेएम कोर्ट का आदेश सामने आएगा। सलमान के खिलाफ 340 के दो प्रार्थना पत्र है विचाराधीन है। भाईजान फिल्म की शूटिंग के दौरान कोर्ट में झूठा शपथ पत्र पेश करने का आरोप है। 

bnvb

प्रार्थना पत्रों में सलमान के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है। बता दें सरकार की ओर से यह प्रार्थना पत्र भवानी सिंह भाटी ने पेश किया था। उन्होंने सलमान खान के खिलाफ कोर्ट को गुमराह करने का मामला दर्ज करने की मांग की है। जिसके बाद अब सवाल यह है कि क्या सलमान खान के खिलाफ मामला दर्ज होगा या नहीं।  

bnvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

आपको बता दें कि कोर्ट को गुमराह करने और अभियोजन ने इस शपथपत्र को झूठा बताते हुए दंड प्रक्रिया संहिता (आईपीसी) 340 के तहत कार्यवाही करने की अर्जी दायर की थी। वर्ष 2006 में पेश इस अर्जी पर लगातार सुनवाई के बाद पिछले सप्ताह ही कोर्ट ने 17 जून को इस पर आदेश सुनाना तय किया था। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended