संजीवनी टुडे

मुझे अभी तक नहीं पता चला कि वो क्या था जो मेरी तरफ से गलत हो रहा था: डेजी शाह

संजीवनी टुडे 14-11-2019 12:36:40

डेजी शाह आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम है, लेकिन एक समय ऐसा था जब डेजी शाह लगातार फेस रिजेक्शन का सामना कर रही थीं।


नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम है, लेकिन एक समय ऐसा था जब डेजी शाह लगातार फेस रिजेक्शन का सामना कर रही थीं।

यह खबर भी पढ़े:इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में दिखेंगी धर्मेंद्र-राजेश खन्ना की क्लासिक फ़िल्में

dfgdfgdfgdf

डेजी शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें कई बार रिजेक्ट कर दिया गया था और वह यह सुनकर चौंक गई थीं क्योंकि उन्हें इसकी बिल्कुल उम्मीद नहीं थी। 

dfgdfgdfgdf

उन्होंने कहा, “मैं अभी भी इसका कारण खोज रही हूं कि मुझे बैक टू बैक रिजेक्शन क्यों मिल रहा था। यह लंबे समय से हो रहा था। कुछ लोग टेस्ट लेने के बाद कहते थे। हम आपसे संपर्क करेंगे लेकिन उसके बाद कोई संपर्क नहीं करता था। जब भी मुझे रिजेक्ट किया गया है, मुझे कोई ठोस कारण नहीं दिया गया।”

dfgdfgdfgdf

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मुझे अभी तक नहीं पता चला कि वो क्या था जो मेरी तरफ से गलत हो रहा था, या अब ऐसा क्या है जो मैं सही कर रही हूं। ये एक बड़ा सवाल है और मैं आज भी इसका उत्तर खोज रही हूं। इन सवालों का जवाब मुझे मिल जाएगा तो मैं अपने जीवन और करियर को अपने लिए बदल सकती हूं। यदि किसी को लगता है कि मैं उनकी फिल्म के लायक नहीं हूं तो मैं खुद पर और ज्यादा काम करती हूं। मैं ये सुनिश्चचित करती हूं कि वो मुझमें वह क्षमता देखें और मुझे सिलेक्ट करें। अपने ऊपर मेहनत करने के बाद मैं उस रोल के लिए फिट बैठूंगी।”
 
बता दें कि डेजी शाह ने साल 2014 में सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ से बतौर मुख्य अभिनेत्री डेब्यू किया। इसके बाद डेजी ने हेट स्टोरी 3 और रेस 3 जैसी फिल्मों में काम किया। 

 

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended