संजीवनी टुडे

मुझे ये साली आशिकी की स्टोरी सबसे ज्यादा एक्साइटिंग लगी- वर्धन पुरी

संजीवनी टुडे 07-12-2019 11:05:49

अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी हालिया रिलीज हुई फिल्म "ये साली आशिकी" में नजर आए थे। इस फिल्म से वर्धन पुरी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वर्धन के साथ ही फिल्म की फीमेल लीड शिवालिका ओबेरॉय ने भी बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा है।


मुंबई। अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी  हालिया रिलीज हुई फिल्म "ये साली आशिकी" में नजर आए थे। इस फिल्म से वर्धन पुरी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वर्धन के साथ ही फिल्म की फीमेल लीड शिवालिका ओबेरॉय ने भी बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा है। 

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। गुरुवार को मुंबई में वर्धन अपनी फिल्म की सक्सेस को लेकर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इंटरव्यू के दौरान वर्धन ने कहा कि मेरा ये मानना था कि फिल्म का जॉनरा चाहे जो भी हो, मैं सबसे पहले फिल्म की स्क्रिप्ट ही देखूंगा, और मुझे इस फिल्म की स्टोरी सबसे ज्यादा एक्साइटिंग लगी। 
 
वर्धन की ये डेब्यू फिल्म है। इंटरव्यू के दौरान जब वर्धन से पूछा गया कि जब उनके पास ये स्क्रिप्ट आयीं तो उन्होंने अपने डेब्यू की लिए इस तरह की कहानी को ही क्यों सेलेक्ट किया। 

तो वर्धन ने कहा, "पहली बात तो मैंने भी स्क्रिप्ट लिखने में मदद की है, तो स्क्रिप्ट मेरे पास आयीं नहीं थी। ये पहले हमने डेवलप की। उसके बाद जब हम कास्टिंग कर रहे थे तो मेरे प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने कहा कि तुम इस रोल के लिए परफेक्ट होगें। लेकिन मैंने कहा कि यह एक चैलेंजिंग फिल्म है तो मैं चाहूंगा कि आप मेरा ऑडीशन ले। उसके बाद, एक हफ्ते तक लगातार हमने ऑडीशन किए। 10 सीन्स किए, फिर उसको एडिट किया, फिर मैंने देखा तो मुझे लगा कि ये सही है, फिर जाकर कास्टिंग लॉक हुई।"
 
"फिल्म की बात करें तो मेरा हमेशा से ये मानना था कि एक ऐसा कैरेक्टर मिले, जो मुझे एक्टिंग करने पर मजबूर करें, जो लेयर्ड हो, और जिसमें वो सारी चीजें मैं दिखा सकूँ, जिसकी मैं काबिलियत रखता हूं। जब इसका फाइनल ड्राफ्ट हमने पढ़ा तो मुझे लगा कि इस फिल्म से अच्छी शुरुआत मेरे लिए हो ही नहीं सकती। तो बस इसलिए मैने ये फिल्म चुनी।"
 
"ऐसे कोई डिजाइन नहीं था कि हम लव स्टोरी, रोमांस या एक्शन करें। इस फिल्म में मुझे एक्शन करने का भी मौका मिला। एक्शन सीन इतने ज्यादा तो नहीं है लेकिन जितना भी है, बहुत इंटेंस एक्शन है। मुझे भी बहुत से लोगों ने कहा था कि आप लव स्टोरी के साथ या एक्शन फिल्मों के साथ डेब्यू क्यों नहीं कर रहे। पर मेरा मानना यह था कि फिल्म का जॉनरा चाहे जो भी हो, मैं सबसे पहले फिल्म की स्क्रिप्ट देखूंगा, और मुझे इस फिल्म की स्टोरी सबसे ज्यादा एक्साइटिंग लगी, तो मैंने इससे डेब्यू किया। फ्यूचर में एक्शन और रोमांस करने का मौका मिलेगा, पर इस फिल्म में मुझे जो करने का मौका मिला, मुझे लगता है कि वो मेरे लिए सबसे बड़ा आशीर्वाद है।"

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended