संजीवनी टुडे

हैदराबाद पुलिस ने रामगोपाल वर्मा पर लगाया जुर्माना, निर्देशक बोले- 'मैं आपको 39 दिनों तक किस करना चाहता हूं'

संजीवनी टुडे 22-07-2019 14:51:12

अक्सर विवादों में रहने वाले निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म स्मार्ट शंकर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। इस फिल्म की सफलता से रामगोपाल वर्मा काफी खुश हैं।


नई दिल्ली । अक्सर विवादों में रहने वाले निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म  स्मार्ट शंकर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। इस फिल्म की सफलता से रामगोपाल वर्मा काफी खुश हैं। 

nm,n

फिल्म का प्रमोशन करने लिए राम गोपाल ने यातायात का नियम तोड़ दिया है। जी हां, वर्मा बाइक पर ट्रिपल सवारी कर रहे थे। उनके साथ डायरेक्टर अजय भूपति और अगस्त्य थे। बाइक सवारी के दौरान उन्होंने हेलमेट भी नहीं लगा रखा था। जिसका वीडियो उन्होंने ट्विटर शेयर किया उसी के आधार पर हैदराबार पुलिस ने निर्देशक का चालान काट दिया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए रामगोपाल ने लिखा है कि पुलिस कहां है..मुझे लगता है कि वो थिएटर में स्मार्ट शंकर देखने गई है। इस ट्वीट का जवाब हैदराबाद पुलिस ने भी दिया है। ट्रफिक पुलिस ने वीडियो के स्क्रीनशाट्स और चालान की कॉपी को ट्वीट करते हुए लिखा कि ट्रिफिक नियमों के उल्लंघन के बारे में बताने के लिए आपको शुक्रिया। हम आशा करते हैं कि आप आगे से ट्रैफिक के नियमों का पालन करेंगे। वैसे केवल थिएटर्स की क्यों ट्रैफिक पुलिस हर तरह का ड्रामा हर रोज देखती है।

चालान कटे जाने के बाद रामगोपाल ने फिर से ट्वीट किया। साइबराबाद पुलिस आई लव यू और मैं आपको इस शानदार काम के लिए 39 दिनों तक लगातार किस करना चाहता हूं। अगर मेरी दूसरी बेटी होती, तो मैं आपसे निवेदन करता कि आप मेरे दामाद बन जाओ।

nm,n

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

हाल ही में रामगोपाल ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह शैपेंन की बोतल खुद के ऊपर डालते नजर आए थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि मैं पागल नहीं हूं, लेकिन स्मार्ट शंकर की सफलता ने मुझे पागल बना दिया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended