संजीवनी टुडे

हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों ने डॉक्टर का रेप और मर्डर करने से पहले किया था ये काम, हुआ बड़ा खुलासा

संजीवनी टुडे 14-12-2019 11:16:26

हैदराबाद में गैंगरेप और उसकी हत्या के चारों आरोपियों को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। महिला डॉक्टर की डीएनए रिपोर्ट में पता चला हैं कि आरोपियों ने डॉकटर को जबरदस्ती शराब भी पिलाई थी।


नई दिल्ली । पशु चिकित्सक (वेटनरी डॉक्टर) के साथ हैदराबाद में गैंगरेप और उसकी हत्या के चारों आरोपियों को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। महिला डॉक्टर की डीएनए रिपोर्ट में पता चला हैं कि आरोपियों ने डॉकटर को जबरदस्ती शराब भी पिलाई थी। 

यह खबर भी पढ़े:निर्भया के दोषी फांसी का समय करीब देख पहुंचे अवसाद में और किया खाना-पीना...

अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पोस्टमॉर्टम फॉरेंसिक टॉक्सिकोलॉजी में महिला डॉक्टर की लिवर टिशूज में शराब के अंश मिले हैं। बता दें कि घटना के तुरंत बाद पुलिस ने कहा था कि आरोपियों ने डॉक्टर का रेप और मर्डर करने से पहले जबरदस्ती शराब भी पिलाई थी। अब पुलिस के इन दावों की पुष्टि हो गई है। 

महिला डॉक्टर की बॉडी की हड्डियों को DNA जांच के लिए भेजा गया था। रिपोर्ट के मुताबिक ये DNA डॉक्टर के परिवारवालों से मैच कर गया है। DNA जांच से इस बात की भी पुष्टि हो गई है कि घटना स्थल पर पाए गए सेमिनल के दाग चार आरोपियों के ही थे। 

एनकाउंटर में मारे गए आरोपियों के शव सुरक्षित रखने के हाईकोर्ट का आदेश फिलहाल बरकरार रहेगा। तेलंगाना हाईकोर्ट ने 9 दिसंबर को अधिकारियों को 13 दिसंबर तक चारों शवों को संरक्षित करने का आदेश दिया था। शीर्ष अदालत ने यह भी स्पष्ट किया कि आयेाग की जांच के दौरान कोई अन्य अदालत जांच नहीं करेगा।  

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended