संजीवनी टुडे

ऋतिक-कंगना के बिच एक बार फिर होगा क्लैश, तारीख भी लगभग हुई तय

संजीवनी टुडे 21-07-2018 20:48:15


नई दिल्ली। बॉलीवुड ऐक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनोट एक बार फिर सामने-सामने होने वाले है। हम सभी जानते हैं कि पिछले साल इन दोनों के तथाकथित रिश्ते ने कितनी सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों का झगड़ा कोर्ट-कचहरी तक पहुंच चुका था। एक समय पर दोनों ने नेशनल मीडिया के सामने जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे। अब बॉलीवुड के यह दोनों दिग्गज कलाकार बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने को तैयार हैं। 

ू

दरअसल, इस बार वजह है इनकी फिल्मों का एक ही दिन रिलीज होना है। ये क्लैश अगले साल 26 जनवरी पर होगा। सूत्रों के मुताबिक रितिक रोशन की फिल्म सुपर-30 और कंगना की फिल्म 'मणि‍कर्णि‍का' एक ही दिन यानी 25 जनवरी को रिलीज होगी। ऐसे में बॉक्स ऑफ‍िस को लेकर तनातनी की स्थ‍िति बनना स्वाभाविक है। 

ू

पहले मणिकर्णिका 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। मगर हॉलीवुड फिल्म एवेंजर के चलते इसकी रिलीज आगे बढ़ा दी गई। अब फिल्म की रिलीज रितिक की फिल्म सुपर 30 के साथ की जाएगी। वहीं सुपर 30 की बात करें तो पहले इसकी रिलीज 23 नवंबर रखी गई थी।  मगर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के चलते इसकी रिलीज को आगे शिप्ट कर दिया गया और इसकी रिलीज डेट 25 जनवरी रखी गई। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है जबकी रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30, बिहाल की कोचिंग इंस्टीट्यूट के संस्थापक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। 

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended