संजीवनी टुडे

'सत्‍ते पे सत्‍ता' के रीमेक को लेकर ऋतिक रोशन ने कहा, जल्द ही अनाउंसमेंट कर देंगे

संजीवनी टुडे 01-08-2019 07:47:19

ऋतिक रोशन अस्सी के दशक में बनी फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने मुख्य भूमिका निभायी थी।


नई दिल्ली । बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन ने हाल ही में बताया हैं कि फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक के लिये अभी कुछ तय नही किया है।

cvbcv

चर्चा है कि ऋतिक रोशन अस्सी के दशक में बनी फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने मुख्य भूमिका निभायी थी। कहा जा रहा है कि सत्ते पे सत्ता के रीमेक में ऋतिक के अपोजिट केटरीना कैफ होंगी।

cvbcv

ऋतिक ने कहा है कि सत्‍ते पे सत्‍ता उन कहानियों में से है जिसके बारे में वह सोच रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ तय नहीं किया है। उन्‍होंने कहा कि जैसे ही वह अपनी अगली फिल्‍म पर फैसला लेंगे, उसके बारे में अनाउंसमेंट कर देंगे।

cvbcv

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

यह भी चर्चा है कि ऋतिक निर्देशक ,आनंद एल राय की एक फिल्‍म करने जा रहे हैं जिसमें वह धनुष और सारा अली खान के साथ दिखेंगे। उन्होंने इस बारे में कहा, यह बिल्‍कुल सच नहीं है। अभी तक मुझे आनंद एल राय ने कॉन्‍टैक्‍ट नहीं किया है। मुझे लगता है कि आनंद राय अद्भुत इंसान और फिल्‍ममेकर हैं। यदि उनके पास मेरे लिए कुछ है तो मैं जरूर उस पर सोचूंगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended