संजीवनी टुडे

हॉलीवुड अभिनेत्री केली प्रेस्टन का 57 साल की उम्र में कैंसर से निधन

संजीवनी टुडे 13-07-2020 17:47:37

हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री केली प्रेस्टन का 57 साल की उम्र में निधन हो गया। वह ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थी और दो साल से इसकी जंग लड़ रही थी।


नई दिल्ली। हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री केली प्रेस्टन का 57 साल की उम्र में निधन हो गया। वह ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थी और दो साल से इसकी जंग लड़ रही थी। केली प्रेस्टन के निधन की खबर उनके अभिनेता पति जॉन ट्रावोल्टा ने सोशल मीडिया पर दी। जॉन ट्रावोल्टा ने इंस्टाग्राम पर केली की खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए एक भावुक नोट लिखा है। 

जॉन ट्रावोल्टा ने लिखा-'बहुत दुखी मन से मुझे बताना पड़ रहा है कि मेरी खूबसूरत पत्नी केली ब्रेस्ट कैंसर से दो साल लंबी जंग हार गई है। उसने कई लोगों के प्यार और सहयोग से इस लड़ाई को बहुत बहादुरी से लड़ा।' इसके साथ ही जॉन ट्रावोल्टा ने केली के डॉक्टर्स और नर्सेज को भी धन्यवाद दिया है।

इसके साथ ही जॉन प्रेस्टन ने अपनी पोस्ट में बताया कि वे कुछ समय अपने परिवार के साथ बिताने वाले हैं। जॉन ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा-'केली के प्यार और जिंदगी को हमेशा याद रखा जाएगा। मुझे अपने बच्चों का ध्यान रखने में थोड़ा समय लगेगा। क्योंकि उन्होंने अपनी मां को खोया है। तो मुझे अभी से माफ कर दीजिएंगा अगर आपको जवाब ना दे पाऊं। लेकिन कृपया ये याद रखें कि आने वाले समय में मैं आपके प्यार को याद रखूंगा।'
 
सोशल मीडिया पर जॉन के इस पोस्ट के बाद दुनियाभर में उनके तमाम चाहने वाले सोशल मीडिया पर केली को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और जॉन को ढांढस बंधा रहे हैं। जॉन और केली पिछले 29 सालों से साथ थे। दोनों के दो बच्चे एला और बेंजामिन हैं। केली अमेरिकन फिल्म इंडस्ट्री की उन खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी जिन्होंने फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन जगत में भी काम किया था।

केली ने 10 टू मिडनाइट, 52 पिक अप, अ टाइगर्स टेल, ट्विन्स, द एक्सपर्ट्स, रन और ओनली यू आदि हॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय की छाप छोड़ी। 12 जुलाई 2020 को केली प्रेस्टन ने ब्रेस्ट कैंसर से चली दो साल की जंग के बाद अपनी आखिरी सांस ली।

यह खबर भी पढ़े: डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी फिल्म 'लूटकेस', 31 जुलाई को होगा प्रीमियर

यह खबर भी पढ़े: अगर आप भी सोते हैं ऐसे तो आज छोड़ दें ये आदत, वरना इन समस्याओं का करना पड़ सकता हैं सामना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended