संजीवनी टुडे

दुबई में रचा इतिहास, कल से भारतीय सिनेमाघरों में रेस 3

संजीवनी टुडे 14-06-2018 21:47:14


मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फ़िल्म ‘रेस 3’ शुक्रवार यानी 15 मई को रिलीज़ होने जा रही है। इस बिच मंगलवार रात इस फ़िल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी, जिसमें कई बड़े सेलिब्रिटी पहुंचे। 

सलमान खान काफी लंबे इंतजार के बाद अपनी फिल्म रेस 3 को 15 जुलाई को रिलीज करने जा रहे हैं। यह फिल्म सलमान की एक्शन से भरी ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी। सलमान ने इस फिल्म में सारे स्टंट रियल में किए है। सलमान खान इस फिल्म को ईद के खास मौके पर रिलीज कर रहे हैं, इसका सीधा मतलब है यह फिल्म सुपरहिट जाएगी।

ैि्ेवि्रसरपक,लसव समकसरहपस,पसपलपलव

भाईजान सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' देखने के लिए भारत के लोगों को अब सिर्फ चद ही घंटों का इंतजार करना है, लेकिन बता दे कि दुबई में यह फिल्म रिलीज हो चुकी है और रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है और दर्शक इस फिल्म की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

dfsdcuqsc

वहां के ट्रेड एनालिस्ट उबेर ने रेमो डिसूजा की तारीफ करते हुए कहां है की रेस और रेस 2 से यह फिल्म काफी अच्छी है और वहां के लोगों ने भी सलमान खान की तारीफ की है l उबेर ने यह कहा कि इस फिल्म में बेहतरीन एक्शन है और फिल्म से पहले जो उम्मीदें लगाई जा रही थी, यह फिल्म उससे भी बढ़कर निकली है और फिल्म की शूटिंग के लोकेशन की भी काफी तारीफ की हैं।

dfsdcuqsc

रिलीज़ से पहले ही कमाए 300 करोड़
आपको बता दें कि फिल्म के सैटेलाइट राइट्स को 130 करोड़ के रिकॉर्ड प्राइज पर बेचा है। ये बॉलीवुड फिल्म के लिए एक रिकॉर्ड है. इससे पहले ये रिकॉर्ड आमिर खान की फिल्म दंगल के नाम था।  दंगल के सैटेलाइट राइट्स जी नेटवर्क ने 75 करोड़ में ख़रीदे थे। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

सलमान खान ने इस फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करने की जिम्मेदारी खुद ली है। ऐसे में माना जा रहा है कि सलमान ने इस फिल्म को लोकल वितरकों को लगभग 130 ककरोड़ में बेचा है। फिल्म के ओवरसीज राइट्स कम से कम 40 करोड़ में बेचे गए हैं। म्यूजिक राइट्स से फिल्म की लगभग 10 करोड़ की कमाई हुई है। ऐसे में फिल्म ने रिलीज से पहले ही 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। 

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now
Recommended