संजीवनी टुडे

रानू मंडल के बारे में पूछे जाने पर गुस्सा हुए हिमेश, बोलें- मैं उनका मैनेजर नहीं हूं

संजीवनी टुडे 12-12-2019 12:45:16

रानू मंडल इन दिनों एक बार फिर चर्चा में है। हाल ही में उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक देने वाले हिमेश रेशमिया भी अब उनसे कन्नी काटते हुए नजर आये।


नई दिल्ली । रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर पॉपुलर हुई रानू मंडल इन दिनों एक बार फिर चर्चा में है। हाल ही में उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक देने वाले हिमेश रेशमिया भी अब उनसे कन्नी काटते हुए नजर आये। 

यह खबर भी पढ़े:अरबाज ने सलमान की शादी को लेकर किया खुलासा, जानिए क्या कहा?

Himesh-ranu

एक ईवेंट में लाइव परफॉर्मेंस देने हिमेश से मीडिया ने रानू को लेकर सवाल किया, तो हिमेश तुरंत बोल पड़े कि 'मैं उनका मैनेजर नहीं हूं। जो आप उनके बारे में मुझसे पूछ रहे हैं'। हिमेश ने कहा कि 'इंडस्ट्री में ब्रेक मैंने सिर्फ रानू को नहीं, बल्कि कई सारे स्टार्स को दिया है। जैसे- आर्यन, दर्शन, शैनन, पलक मुच्छल'। 

Himesh-ranu

इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या वह रानू मंडल को और चांस देंगे, तो उन्होंने कहा कि वह दूसरे म्यूजिक डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से रानू मंडल के लिए बात करेंगे क्योंकि उनकी आवाज वाकई में काफी अच्छी है। 

Himesh-ranu

हिमेश से रानू की ट्रोलिंग के बारे में भी पूछा गया तो हिमेश ने कहा कि 'बीते काफी समय से मेरी कोई ट्रोलिंग नहीं हुई है। रानू की सेल्फी वीडियो वाली ट्रोलिंग के बारे में मैं जानता हूं लेकिन इस पर आप मुझसे कुछ ना ही पूछें, बल्कि रानू से जाकर जवाब मांगें'। 
 

 


 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended