संजीवनी टुडे

हाल ही रीलिज साकी साकी में हिमांश कोहली ने इग्नोर किया नेहा कक्कड़ की आवाज को, जानिये वजह

संजीवनी टुडे 17-07-2019 18:19:00

कुछ दिनों से सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली की लव स्टोरी की काफी सुर्ख़ियों में रही थी। दोनों को कई बार एकसाथ देखा गया था। नेहा ने कोहली के साथ तस्वीरें हमसफर कहते हुए भी शेयर की थी।


मुंबई। कुछ दिनों से सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली की लव स्टोरी की काफी सुर्ख़ियों में रही थी। दोनों को कई बार एकसाथ देखा गया था। नेहा ने कोहली के साथ तस्वीरें 'हमसफर' कहते हुए भी शेयर की थी। 

सूत्रों के मुताबिक हाल ही में नोरा फतेही पर फिल्माया 'बाटला हाउस' का गाना 'साकी साकी' आज रिलीज हुआ। ये गाना रिलीज होते ही छा गया। इस गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है, और गाया है नेहा कक्कड़ और तुलसी कुमार ने। इस गाने की हर तरफ तारीफ हो रही है, एक्टर हिमांश कोहली ने भी ट्विटर पर इस गाने की सिंगर तुलसी कुमार के लिए पोस्ट किया। 

बता दें कि हिमांश ने सिंगर तुलसी के लिए तो पोस्ट लिखा लेकिन लीड सिंगर नेहा कक्कड़ को उन्होंने इग्नोर कर दिया। पोस्ट करते हुए हिमांश ने ट्विटर पर लिखा- बहुमुखी आवाज, आप इसमें बिल्कुल अलग साउंड कर रही हैं।

आपकी आवाज का टेस्ट छा गया, तुलसी कुमार दीदी। इसके बाद हिमांश ने गाने से जुड़े सभी सिंगर और म्यूजिशियन को टैग किया। लेकिन हिमांश ने ना ही नेहा का नाम लिखा और ना ही उन्हें कहीं मेंशन किया।

ख़बर है कि उनके इस ट्वीट के बाद फैंस उनसे पूछ भी रहे हैं कि उन्होंने नेहा का नाम क्यों नहीं लिया? बता दें, नेहा ने 2006 में टीवी शो ‘इंडियन आइडल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

इसके बाद उन्होंने 2008 में अपनी पहली एल्बम ‘नेहा द रॉक स्टार लॉंच’ की थी। वह हाल ही में ‘इंडियन आइडल’ की जज भी रह चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने दिलबर दिलबर, काला चश्मा और छोटे-छोटे पैग के साथ यो यो हनी सिंह के नए गाने ‘मखना’ में अपनी आवाज़ का जादू बिखेर चुकी हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि दोनों को कई बार साथ देखा गया जिसके चलते यह माना जाने लगा था कि, वे सिर्फ दोस्त ही नहीं, उनका रिश्ता इससे भी कई आगे है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended